दो धार्मिक स्थलों के प्रमुख सेवादारों में हाथापाई, वीडियो वायरल

दो धार्मिक स्थलों के सेवादारों का आपस में हाथापाई और गाली-गलौज करने की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:21 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:32 PM (IST)
दो धार्मिक स्थलों के प्रमुख सेवादारों में हाथापाई, वीडियो वायरल
दो धार्मिक स्थलों के प्रमुख सेवादारों में हाथापाई, वीडियो वायरल

संवाद सूत्र, बटाला : दो धार्मिक स्थलों के सेवादारों का आपस में हाथापाई और गाली-गलौज करने की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यह मामला बटाला के गांव मलिकपुर का बताया जा रहा है। वीडियो में संत बाबा संपूर्ण सिंह के नाम से सुशोभित गुरुद्वारा मलिकपुर साहेब के सेवादार सुखविदर सिंह और संत बाबा हजारा सिंह गुरुद्वारा साहिब के सेवादार बाबा बुध सिंह एक-दूसरे से हाथापाई कर रहे हैं। गौर हो कि बाबा बुध सिंह की बेटी की शादी बाबा सुखविंदर सिंह के बेटे से हुई है। मामले को लेकर अभी पुलिस को शिकायत नहीं दी गई है।

संत बाबा संपूर्ण सिंह के नाम से सुशोभित गुरुद्वारा मलिकपुर साहेब के सेवादार सुखविदर सिंह ने सोमवार देर रात प्रेस कांफ्रेंस करते हुए संत बाबा हजारा सिंह गुरुद्वारा साहिब के सेवादार बाबा बुध सिंह और उनके बेटे लोकदीप सिंह पर उनके निवास स्थान पर आकर गाली-गलौज करने और उन्हें जान से मारने की धमकियां देने का आरोप लगाया। सुखविंदर सिंह ने बाबा बुध सिंह के गैंगस्टरों के साथ संबंध होने की आशंका जताते हुए पुलिस प्रशासन से अपनी और अपने साथी बाबा स्वर्ण सिंह के जान-माल की रक्षा की गुहार लगाई है। उधर, थाना सिविल लाइन के एसएचओ अमरीक सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनके पास अभी शिकायत नहीं आई है। शिकायत आने पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। दहेज के लिए मेरी बेटी को परेशान करता है बाबा सुखविंदर सिंह का परिवार

जब बाबा बुध सिंह से वायरल हो रही इस वीडियो के बारे में जानकारी ली गई तो उन्होंने कहा कि कुछ वर्ष पूर्व उन्होंने अपनी बेटी की शादी बाबा सुखविदर सिंह के बेटे के साथ गुरु घर की मर्यादाओं के अनुसार धूमधाम से की थी। लेकिन शादी के कुछ महीनों बाद बाबा सुखविदर सिंह के परिवार की ओर से उनकी बेटी को मायके से दहेज लाने के लिए परेशान किया जाने लगा। लोक मर्यादा को ध्यान में रखते हुए बेटी का घर बसाने के चक्कर में उन्होंने कई बार अपनी बेटी की यथाशक्ति सहायता की, लेकिन सुखविदर सिंह और उनके परिवार का लालच दिन प्रतिदिन बढ़ता गया। इसी मुद्दे पर बातचीत करने के लिए वे सोमवार को अपने बेटे सहित सुखविदर सिंह के घर गए थे। हमें देखते ही सुखविदर सिंह और उनके कई साथियों ने हम दोनों पिता-पुत्र पर हमला कर दिया। उन्होंने गैंगस्टरों के साथ संबंध होने के आरोपों को सिरे से नकार दिया।

chat bot
आपका साथी