जल सेवा समिति ने चाय का लंगर लगाया

सोमवार को दीनानगर रेलवे स्टेशन पर जल सेवा समिति दीनानगर की ओर से प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी चाय बिस्कुट के लंगर का शुभारंभ किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Dec 2018 03:49 PM (IST) Updated:Tue, 25 Dec 2018 03:49 PM (IST)
जल सेवा समिति ने चाय का लंगर लगाया
जल सेवा समिति ने चाय का लंगर लगाया

संवाद सहयोगी, दीनानगर : सोमवार को दीनानगर रेलवे स्टेशन पर जल सेवा समिति दीनानगर की ओर से प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी चाय बिस्कुट के लंगर का शुभारंभ किया गया। लंगर का उद्घाटन प्रसिद्ध समाज सेवक चरणजीत ¨सह मठारू ने किया। उन्होंने कहा कि समिति द्वारा पिछले 2 वर्षो से सर्दी के मौसममें रेलवे यात्रियों के लिए इस चाय बिस्कुट का लंगर लगाया जाता है।

उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन पर कोई भी चाय का स्टाल ना होने के चलते अक्सर यात्री ठंड के मौसम में ठिठुरते रहते हैं। समिति के चेयरमैन सुमित महाजन ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर चाय बिस्कुट का लंगर 23 दिसंबर से शुरू होकर 1 जनवरी तक लगातार चलेगा। इस मौके पर समिति के प्रधान शशि भूषण अग्रवाल, वाइस चेयरमैन राजेश महाजन, उप प्रधान संजीव खजुरिया, खजांची लक्ष्य महाजन, विकास शर्मा, र¨वदर पाल, अनिल मैक्सवेल, नवीन कुमार, सागर, वरुण महाजन, जसपाल, पंकज लोहार, अवधेश, राहुल महाजन, डॉ. समीर व रमेश महाजन सहित समिति के अन्य सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी