जिले के लोगों को मोदी ने किया मायूस : पाहड़ा

गुरदासपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर पंजाब व खास तौर पर जिले के लोगों को काफी उम्मीदें थीं कि मोदी जिले के लिए कोई बड़ी घोषणा करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jan 2019 06:45 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jan 2019 06:45 PM (IST)
जिले के लोगों को मोदी ने किया मायूस : पाहड़ा
जिले के लोगों को मोदी ने किया मायूस : पाहड़ा

संवाद सहोयगी, गुरदासपुर : गुरदासपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर पंजाब व खास तौर पर जिले के लोगों को काफी उम्मीदें थीं कि मोदी जिले के लिए कोई बड़ी घोषणा करेंगे। लेकिन मोदी लोगों को जुमले सुनाकर चलते बने। इसके चलते जिले के लोगों में भारी मायूसी व भाजपा के खिलाफ रोष देखने को मिल रहा है। उक्त बात हलका गुरदासपुर के विधायक ब¨रदरमीत ¨सह पाहड़ा ने कही।

पाहड़ा ने कहा कि जिस दिन से प्रधानमंत्री मोदी द्वारा गुरदासपुर में रैली करने की घोषणा की गई थी, उस दिन से लेकर आज तक करोड़ों रुपये खर्च कर दिए गए। जिले के लोगों को एक बड़ी उम्मीद की किरण नजर आ रही थी कि प्रधानमंत्री इस सीमावर्ती व पिछड़े जिले के लिए कोई बड़ी घोषणा करके जाएंगे, जिससे लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। कांग्रेस पार्टी के विभिन्न मंत्रियों व नेताओं द्वारा पंजाब व जिला गुरदासपुर की जरूरतों संबंधी मीडिया के जरिए मोदी को अवगत करवाया गया, लेकिन तीन जनवरी को गुरदासपुर में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुरानी घोषणाओं का गुणगान करके चलते बने। जिले व पंजाब के लिए कोई भी नई व बड़ी घोषणा नहीं की। इसके चलते लोगों में भारी रोष की लहर दौड़ गई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा 2019 के चुनाव को लेकर यह रैली की गई है, लेकिन अब उन्हें पंजाब वासियों के गुस्से का सामना करना पड़ेगा।

chat bot
आपका साथी