Gurdaspur Crime: भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, चार महिलाओं सहित आठ गिरफ्तार

पंजाब के गुरदासपुर में भारी मात्रा में पाई गई अवैध शराब के साथ चार महिलाओं सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपितों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित को 7500 एमएल अवैध शराब के साथ पकड़ा गया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 13 Mar 2023 11:40 AM (IST) Updated:Mon, 13 Mar 2023 11:40 AM (IST)
Gurdaspur Crime: भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, चार महिलाओं सहित आठ गिरफ्तार
भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, चार महिलाओं सहित आठ गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर: जिला पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद कर चार महिलाओं सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना बहरामपुर के एएसआइ कंचन किशोर पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान सूचना के आधार पर आरोपित रेखा उर्फ चिड़ी निवासी झबकरा के घर छापेमारी कर उसे 7500 एमएल अवैध शराब के साथ पकड़ा गया। थाना काहनूवान के एएसआइ बलविंदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ अड्डा टांगेयां वाला तुगलवाल से आरोपित बलवंत सिंह उर्फ बंतू निवासी तुगलवाल को 7500 एमएल अवैध शराब के साथ काबू किया।

थाना सदर के एचसी सुखप्रीत सिंह ने सूचना के आधार पर पुलिस पार्टी के साथ आरोपित दर्शना निवासी जोड़ा छत्तरां के घर पर छापेमारी कर उसे 7500 एमएल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। वहीं थाना दोरांगला के एएसआइ राजन कुमार ने गश्त के दौरान सूचना के आधार पर आरोपित जसपाल उर्फ पप्पू निवासी गाहलड़ी के घर छापेमारी की। इस दौरान आरोपित को 7500 एमएल अवैध शराब के साथ पकड़ा गया।

7500 एमएल अवैध शराब के साथ किया काबू

थाना पुराना शाला के एएसआइ कुलविंदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ सूचना के आधार पर आरोपित वीना निवासी चेचियां छोड़ियां के घर छापेमारी कर उसे 7500 एमएल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। वहीं थाना कलानौर के एएसआइ हरपाल सिंह ने अड्डा खेहरा कोटली से आरोपित मंगा राम निवासी खेहरा कोटली को 7500 एमएल अवैध शराब के साथ काबू किया। थाना घुम्मन कलां के एएसआइ बलविंदर सिंह ने सूचना के आधार पर आरोपित रणधीर सिंह निवासी बजुर्गवाल के घर छापेमारी कर उसे 7500 एमएल अवैध शराब के साथ पकड़ा।

थाना दीनानगर के एएसआइ रमेश कुमार ने मुखबिर की सूचना के आधार पर आरोपित कमला निवासी बरियार झबकरा के घर पर छापेमारी कर उसे 7500 एमएल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया। सभी आरोपितों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी