बच्चों ने भंगड़ा, गिद्दा, डांस पेश कर लूटी वाहवाही

जूनियर ¨वग के मेधावी बच्चों को सम्मानित करने के उद्देश्य से सोमवार को दीनानगर स्थित स्वामी विवेकानंद हाई स्कूल में जूनियर ¨वग जूनियर ¨वग के मेधावी बच्चों को सम्मानित करने के उद्देश्य से सोमवार को स्वामी विवेकानंद हाई स्कूल में जूनियर ¨वग के बच्चों के लिए पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन स्कूल प्रधान सृष्टि महाजन डायरेक्टर की अध्यक्षता में किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Dec 2018 05:55 PM (IST) Updated:Tue, 18 Dec 2018 05:55 PM (IST)
बच्चों ने भंगड़ा, गिद्दा, डांस पेश कर लूटी वाहवाही
बच्चों ने भंगड़ा, गिद्दा, डांस पेश कर लूटी वाहवाही

संवाद सहयोगी, दीनानगर : जूनियर ¨वग के मेधावी बच्चों को सम्मानित करने के उद्देश्य से सोमवार को स्वामी विवेकानंद हाई स्कूल में जूनियर ¨वग के बच्चों के लिए पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन स्कूल प्रधान सृष्टि महाजन डायरेक्टर की अध्यक्षता में किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में रमेश महाजन जबकि विशेष रूप से सतीश महाजन, पु¨ष्पदर महाजन व रणधीर महाजन उपस्थित हुए।

कार्यक्रम का आगाज मुख्यातिथि द्वारा माता सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष ज्योति प्रज्वलित कर हुआ। छात्राओं ने भक्ति गीत गाकर गणमान्य का भव्य स्वागत किया। इसके पश्चात अन्य कक्षाओं के सीनियर छात्रों ने भंगड़ा, गिद्दा, सोलो डांस, ब्रेक डांस व माइकल जैक्सन डांस आदि प्रस्तुत करके खूब वाहवाही लूटी। ¨प्रसिपल रमा शर्मा द्वारा स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट को बच्चों के अभिभावकों के समक्ष प्रस्तुत किया गया और स्कूल की उपलब्धियों को गिनाया गया। इनके बाद स्कूल में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहने वाले बच्चों को मेडल देकर सम्मानित किया गया और उनके स्वर्णिम भविष्य की कामना की गई।

बच्चों को संबोधित करते हुए मुख्यातिथि रमेश महाजन ने कहा कि कड़ी मेहनत से हर मुकाम को हासिल किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आज के समय में कंपटीशन का दौर है, लेकिन बच्चों के पास स्कूल एक ऐसा प्लेटफार्म होता है, जहां बच्चे अपने भविष्य के आधार को बना सकते हैं। इस मौके पर साहिल, श्वेता महाजन, प्रभा महाजन, उपमा महाजन, विजय गुप्ता अमर महाजन, राकेश शर्मा, तीर्थ भल्ला व ईश्वर शर्मा सहित भारी संख्या में स्कूल प्रबंधक मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी