जम्‍मू-कश्‍मीर के सांबा में सड़क हादसे में पंजाब के पांच की मौत, सात घायल

जम्‍मू-कश्‍मीर के सांबा में एक सड़क हादसे में गुरदासपुर के पांच लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में सात लोग घायल हो गए। ये लोग कश्‍मीर में काम करते थे अौर घर लौट र‍हे थे।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Fri, 25 May 2018 02:12 PM (IST) Updated:Fri, 25 May 2018 09:03 PM (IST)
जम्‍मू-कश्‍मीर के सांबा में सड़क हादसे में पंजाब के पांच की मौत, सात घायल
जम्‍मू-कश्‍मीर के सांबा में सड़क हादसे में पंजाब के पांच की मौत, सात घायल

जेएनएन, गुरदासपुर/सांबा। पंजाब के गुरादासपुर जिले के पांच लोगों की जम्‍मू-कश्‍मीर के सांबा जिले के टपेयाल (घगवाल) में हुएसड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा बीती रात लगभग दो बजे हुआ। ये लोग एक इनोवा कार में कश्मीर से गुरदासपुर जिले में अपने घर आ रहे थे।  घगवाल के टपेयाल में पहुंचते ही कार सड़क के  किनारे पैराफिट से टकरा गई।

सड़क के किनारे पुली से टकराई इनोवा कार

हादसा इतना भयंकर था कि कार के परखच्‍चे उड़ गए और उसमें सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे की आवाज लगभग पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित थाने तक सुनाई दी। आवाज सुनते ही घगवाल थाना के प्रभारी बंसी लाल शर्मा टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और फिर गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं अन्य आठ लोगों को पुलिस ने घगवाल के एक्सीडेंटल अस्पताल पहुंचाया।

उनकी चिंताजनक हालत को देखते हुए उन्हें जम्‍मू के जीएमसी रेफर कर दिया गया। जीएमसी में एक वर्ष के बच्चे की भी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, ये लोग कश्मीर में श्रमिक का काम करते हैं। मारे गए लोगों की पहचान गुरदासपुर के लवप्रीत सिंह (उम्र 30 वर्ष), पुन्नु (उम्र 25 वर्ष), वीन्स (उम्र 32 वर्ष), गीता (उम्र 60 वर्ष) और एक वर्ष का बच्चा शामिल है।

हादसे में सात लोग घायल हुए हैं। घायलों में राहुल पुत्र कश्मीरा लाल, अतर सिंह पुत्र अजय मसीह, राजू पुत्र यूसुफ मसीह, नीतू पत्नी राहुल, नीतू के दो बच्चे जिनमें दो वर्ष का एक बच्चा एवं दो माह का बच्चा, रूप सिंह पुत्र सोहन सिंह, मोनू पुत्र रामपाल सभी निवासी गुरदासपुर के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी