दो भाइयों की हत्या का मामला: परिजनों ने शव रखकर अमृतसर-पठानकोट नेशनल हाईवे किया जाम

गाव कलेर खुर्द में जमीन विवाद को लेकर दो सगे भाइयों की हत्या के मामले में पुलिस की ढीली कार्रवाई पर मृतकों के परिजनों ने शव को अमृतसर-पठानकोट नेशनल हाईवे पर रखकर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

By Edited By: Publish:Mon, 16 Nov 2020 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 16 Nov 2020 10:57 AM (IST)
दो भाइयों की हत्या का मामला: परिजनों ने शव रखकर अमृतसर-पठानकोट नेशनल हाईवे किया जाम
शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन करते हुए लोग।

बटाला, जेएनएन।  गाव कलेर खुर्द में जमीन विवाद को लेकर दो सगे भाइयों की हत्या के मामले में पुलिस की ढीली कार्रवाई पर मृतकों के परिजनों ने शव को अमृतसर-पठानकोट नेशनल हाईवे पर रखकर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन के कारण लंबा जाम लग गया। परिजनों का कहना था कि 24 घटे बीतने के बाद भी पुलिस ने किसी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया। वहीं थाना सेखवा की पुलिस ने परिजनों को आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके बाद उन्होंने प्रदर्शन खत्म किया।

थाना सेखवा के एसएचओ लखविंदर सिंह ने बताया कि विक्रम सिंह के बयान पर पाच आरोपित विरसा सिंह, उसका भाई, बेटे रोबिनप्रीत सिंह, बेटी हरप्रीत कौर और पत्नी परमजीत कौर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। गाव कलेर खुर्द में 40 साल तक चले कोर्ट केस के बाद फैसला हरभजन सिंह और अमरीक सिंह के हक में आया था, जिससे आरोपी विरसा सिंह गुस्से में था। 13 नवंबर को दोनों भाई कोर्ट द्वारा हक में की गई जमीन पर काम कर रहे थे कि अचानक विरसा सिंह दोनाली लेकर आया और दोनों को गोली मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी