पंचायती चुनावों में भी पोलिंग स्टाफ को हो सकती परेशानी : मुलाजिम फेडरेशन

जिला परिषद व ब्लाक समिति की 19 सितंबर को हुए चुनावों में पो¨लग बूथों पर कब्जे व चुनाव अमले की मारपीट तथा परेशानी हुई। इसे देखते हुआ आने वाले पंचायती चुनावों में बड़े स्तर पर ¨हसा होने का अंदेशा जाहिर करते हुए चुनाव कमिश्नर पंजाब का ध्यान खींचने के लिए डेमोक्रेटिक मुलाजिम फेडरेशन पंजाब गुरदासपुर द्वारा संघर्ष करने का ऐलान किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 05:13 PM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 05:48 PM (IST)
पंचायती चुनावों में भी पोलिंग स्टाफ को हो सकती परेशानी : मुलाजिम फेडरेशन
पंचायती चुनावों में भी पोलिंग स्टाफ को हो सकती परेशानी : मुलाजिम फेडरेशन

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : जिला परिषद व ब्लाक समिति की 19 सितंबर को हुए चुनावों में पो¨लग बूथों पर कब्जे व चुनाव अमले की मारपीट तथा परेशानी हुई। इसे देखते हुआ आने वाले पंचायती चुनावों में बड़े स्तर पर ¨हसा होने का अंदेशा जाहिर करते हुए चुनाव कमिश्नर पंजाब का ध्यान खींचने के लिए डेमोक्रेटिक मुलाजिम फेडरेशन पंजाब गुरदासपुर द्वारा संघर्ष करने का ऐलान किया है।

हर¨जदर ¨सह के नेतृत्व में हुई मुलाजिम फेडरेशन की बैठक दौरान अमरजीत शास्त्री महासचिव ने कहा कि ब्लाक समितियों/जिला परिषदों के चुनाव दौरान 54 पो¨लग बूथों पर दोबारा चुनाव होने की प्रक्रिया ने सिद्ध कर दिया है कि अक्टूबर -नवंबर माह में हो रहे पंचायती चुनावों दौरान चुनाव अमले को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। जत्थेबंदी द्वारा चुनाव कमिशन पंजाब को मांग पत्र भेजते हुए पंचायती चुनाव की वो¨टग की गिनती ब्लाक स्तर करने की मांग की जाएगी। इस मौके पर अनेक चंद, अमरजीत ¨सह मनी, जसबीर ¨सह, डा. स¨तदर , गुरदियाल चंद, सुरेश कुमार शर्मा भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी