राहगीरों को बांटे डस्टबीन व मास्क

जिला कानूनी सेवाएं अथॉरिटी गुरदासपुर की सचिव-कम-सिविल जज (सीनियर डिवीजन) राणा कंवरदीप कौर ने नगर कौंसिल के ईओ अशोक कुमार के सहयोग से हनुमान चौक में रेहड़ी वालों रिक्शा चालकों और राहगीरों को डस्टबीन और मास्क बांटे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 03:36 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 03:36 PM (IST)
राहगीरों को बांटे डस्टबीन व मास्क
राहगीरों को बांटे डस्टबीन व मास्क

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : जिला कानूनी सेवाएं अथॉरिटी गुरदासपुर की सचिव-कम-सिविल जज (सीनियर डिवीजन) राणा कंवरदीप कौर ने नगर कौंसिल के ईओ अशोक कुमार के सहयोग से हनुमान चौक में रेहड़ी वालों, रिक्शा चालकों और राहगीरों को डस्टबीन और मास्क बांटे। इस दौरान लोगों को कोरोना से सतर्क और जागरूक करने का आह्वान किया गया।

उधर, न्यायाधीश राणा कंवरदीप कौर ने कहा कि कोरोना विश्व भर में महामारी का रूप ले चुकी है और अभी तक इसकी दवा नहीं बनी। इसलिए सभी को सावधानी बरतते हुए मुंह और नाक को मास्क से ढकना चाहिए। अपने हाथों को साफ रखना चाहिए। सावर्जनिक जगह पर थूकने से बचे और बच्चों/बुजुर्गो को सावर्जनिक जगहों पर ले जाने से गुरेज करें। शारीरिक दूरी कायम रखनी बहुत जरूरी है। अंत में उन्होंने लोगों को सॉलिड वेस्ट, गिला और सुखा कूड़ा अलग-अलग रखने की जानकारी दी। सब्जी और फल बेचने वाले रेहड़ी वालों को दो-दो कूड़ेदान भी बांटे।

chat bot
आपका साथी