हिमाचल प्रदेश की आठ गाड़ियों के काटे चालान, एक टिप्पर जब्त

रीजनल ट्रांसपोर्ट अथारिटी गुरमीत सिंह ने स्पेशल चेकिग के दौरान हिमाचल प्रदेश की आठ गाड़ियों के चालान काटे हैं जो पंजाब का टैक्स चोरी कर रही थीं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Aug 2022 06:47 PM (IST) Updated:Thu, 18 Aug 2022 06:47 PM (IST)
हिमाचल प्रदेश की आठ गाड़ियों के काटे चालान, एक टिप्पर जब्त
हिमाचल प्रदेश की आठ गाड़ियों के काटे चालान, एक टिप्पर जब्त

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : रीजनल ट्रांसपोर्ट अथारिटी गुरमीत सिंह ने स्पेशल चेकिग के दौरान हिमाचल प्रदेश की आठ गाड़ियों के चालान काटे हैं, जो पंजाब का टैक्स चोरी कर रही थीं। इनके खिलाफ गुरदासपुर व पठानकोट पुलिस स्टेशनों में कार्रवाई की गई है। ज्ञात रहे कि गुरदासपुर- पठानकोट नेशनल हाईवे पर चेकिग के दौरान इन गाड़ियों को रोक कर दस्तावेज दिखाने के लिए कहा गया तो किसी ड्राइवर के पास लाइसेंस नहीं तो किसी के पास पंजाब का टैक्स नहीं था। ऐसे में इनके चालान काट कर आगे की कार्रवाई शुरू की गई। इसके अलावा अधूरे दस्तावेजों वाला एक टिप्पर जब्त किया गया है।

गुरमीत सिंह ने बताया कि उन्होंने मामून व माधोपुर बेरियर पर भी जांच की है। इस दौरान उन्होंने मौजूदा स्टाफ से बातचीत की और कार्य सही ढंग से करने को कहा। उन्होंने कहा कि काम में कोताही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पंजाब सरकार के दिशा निर्देशों के चलते लगातार ऐसे वाहनों के खिलाफ कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। सेफ स्कूल वाहन पालिसी को सख्ती से लागू करवाने के लिए जल्द से जल्द स्कूली बसों के खिलाफ स्पेशल चेकिग शुरू की जाएगी। इसके तहत अगर किसी भी स्कूल की बस में लापरवाही दिखाई दी तो उसे उसी समय जब्त किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी