झूला झूल कर मनाया तीज का त्योहार

दीनानगर स्थित स्वामी विवेकानंद हाई स्कूल में तीज का त्योहार छात्राओं द्वारा झूला झूल कर ¨प्रसिपल रमा शर्मा की अध्यक्षता में बड़ी धूम-धाम से मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल के डायरेक्टर जी आर महाजन द्वारा माता सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष ज्योति प्रज्वलित कर किया गया। कार्यक्रम में सातवीं कक्षा से दसवीं कक्षा के छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Aug 2018 03:45 PM (IST) Updated:Sun, 12 Aug 2018 04:09 PM (IST)
झूला झूल कर मनाया तीज का त्योहार
झूला झूल कर मनाया तीज का त्योहार

संवाद सहयोगी, दीनानगर : दीनानगर स्थित स्वामी विवेकानंद हाई स्कूल में तीज का त्योहार छात्राओं द्वारा झूला झूल कर ¨प्रसिपल रमा शर्मा की अध्यक्षता में बड़ी धूम-धाम से मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल के डायरेक्टर जी आर महाजन द्वारा माता सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष ज्योति प्रज्वलित कर किया गया। कार्यक्रम में सातवीं कक्षा से दसवीं कक्षा के छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

इस दौरान छात्राओं की ओर से झूला झूल कर तीज के त्यौहार को मनाया गया। इनके बाद डायरेक्टर जी आर महाजन ने स्कूल की छात्राओं को तीज के त्योहार की शुभकामनाएं दी। ¨प्रसिपल शर्मा ने भी सभी को इस त्योहार का महत्व बताते हुए कहा कि इस तरह के आयोजनों से बच्चे पंजाब के पुरातन विरसे से जुड़े रहते हैं, जोकि बहुत जरूरी है। अंत में तीज में फ‌र्स्ट रनरअप इशिता, मिस पंजाबन साक्षी और मिस तीज का खिताब रंजीत कौर के नाम रहा, जिन्हें प्रबंधकों द्वारा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर स्कूल का समय प्रबंधन स्टाफ उपस्थित था।

chat bot
आपका साथी