अरुणा चौधरी के विकास कार्य मील के पत्थर : नरेंद्र शर्मा

गीता जयंती के मौके पर आयोजित समारोह के दौरान मुख्य मेहमान कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी की ओर से ब्राह्मण सभा दीनानगर को सभा के विकास कार्य के लिए पांच लाख रुपये की सहायता की राशि देने का ऐलान किया था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Dec 2020 04:59 PM (IST) Updated:Wed, 30 Dec 2020 04:59 PM (IST)
अरुणा चौधरी के विकास कार्य मील के पत्थर : नरेंद्र शर्मा
अरुणा चौधरी के विकास कार्य मील के पत्थर : नरेंद्र शर्मा

संवाद सहयोगी, दीनानगर : गीता जयंती के मौके पर आयोजित समारोह के दौरान मुख्य मेहमान कैबिनेट मंत्री अरुणा चौधरी की ओर से ब्राह्मण सभा दीनानगर को सभा के विकास कार्य के लिए पांच लाख रुपये की सहायता की राशि देने का ऐलान किया था। मंत्री के ब्राह्मण सभा के संगठन को मजबूत करने के लिए किए गए प्रयास के लिए पंजाब प्रधान ब्राह्मण सभा यूथ विग नरेंद्र कुमार शर्मा ने आभार जताया। उन्होंने कहा कि अरुणा चौधरी द्वारा करवाए विकास कार्य मील के पत्थर हैं।

पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए शर्मा ने कहा कि ब्राह्मण सभा की ओर से हर साल श्रीमद् भगवत गीता जयंती के मौके पर अलग-अलग स्थानों पर समारोह का आयोजन किया जाता है। इस कड़ी में गत दिन श्रीमद्भागवत गीता जयंती समारोह का जिला स्तरीय आयोजन ब्राह्मण सभा दीनानगर में किया गया था। इसमें मंत्री अरुण चौधरी ने ब्राह्मण सभा दिया नागर को 5 लाख की सहायता राशि देने का ऐलान किया और आगे भी हर तरह का सहयोग का विश्वास दिलाया। इस मौके पर उनके साथ यूथ नेता विधानसभा हलका दीनानगर अभिनव चौधरी भी शामिल हुए। इस मौके पर पंजाब महासचिव लखपत राय, जिला प्रधान मनमोहन डोगरा, महासचिव सतपाल शर्मा, गुरदासपुर प्रधान जतिदर शर्मा, सुरिदर कालिया, आशाराम, विपुल शर्मा, जुगल किशोर, रमेश वर्मा, प्रोफेसर कुलदीप शर्मा, रोबिन शर्मा, हरीश वर्मा, अमित बाली, अजय कुमार, रमेश वर्मा, विजय कुमार शर्मा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी