मिस पूजा के गीतों पर थिरके लोग

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर गांव बब्बेहाली में चल रहे तीन दिवसीय राज्य स्तरीय छिंज मेले के आखिरी दि

By Edited By: Publish:Tue, 01 Sep 2015 07:13 PM (IST) Updated:Tue, 01 Sep 2015 07:13 PM (IST)
मिस पूजा के गीतों पर थिरके लोग

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर

गांव बब्बेहाली में चल रहे तीन दिवसीय राज्य स्तरीय छिंज मेले के आखिरी दिन मंगलवार को आयोजित सभ्याचारक मेले में मशहूर पंजाबी गायक मिस पूजा दर्शकों से रूबरू हुई। मुख्य मेहमान सेहत मंत्री सुरजीत ज्याणी सेहत खराब होने के कारण नहीं पहुंच पाने के कारण पूर्व विधायक लखबीर सिंह लोधीनंगल विशेष रूप से शामिल हुए। मेले की अध्यक्षता मेले के संरक्षक मुख्य संसदीय सचिव गुरबचन सिंह बब्बेहाली ने की। मंच का कार्यभार मिल्क प्लांट गुरदासपुर के चेयरमैन एडवोकेट अमरजोत सिंह बब्बेहाली ने संभाला।

सभ्याचारक कार्यक्रम के दौरान पंजाबी गायक से एक्टर बने प्रीत हरपाल व सतिंदर सत्ती अपने चार सतिंबर को रलीज होने वाली फिल्म मैई सैल्फ पेंडू की प्रमोशन के लिए पहुंचे। सभ्याचारक कार्यक्रम में मिस पूजा ने धार्मिक गीत से शुरूआते करते हुए अपने एक से एक हिट गीत पेश किए। जिसमें मैं परिया तो वद सोनी, बाजी मार गया बठिंडा वाला गबरू, कोठे से स्पीकर लाई रखदे, मुंडे कोठे ते, मेरे पिछे ऐवे पैट्रोल फूंक के वे तैनू की मिलता आदि से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे प्रीत हरपाल ने लोगों को अपनी फिल्म देखने की अपील करने के साथ ही नशे के खिलाफ बोले गए अपने हिट गीत जदो पीन लगे नशा अपने नियाने पता लगू से लोगों को नशे के खिलाफ संदेश दिया। जबकि सतिंदर सत्ती ने अपनी शायरो शायरी से सभी का मन मोह लिया।

विशेष मेहमान लखबीर सिंह लोधीनंगल ने कहा कि बब्बेहाली छिंज मेला देश में अपनी अलग पहचान बना चुका है। गुरबचन सिंह बब्बेहाली ने बताया कि उक्त मेला 300 साल पुराना है। जहां पर छोटे से लेकर बड़े तकरीबन सभी कलाकार अपनी हाजरी लगा चुके हैं। एडवोकेट अमरजोत सिंह बब्बेहाली ने कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन किया।

इस मौके पर सरपंच सतीश शर्मा, बाल कृष्ण मित्तल, व्यापार मंडल प्रधान अशोक महाजन, पार्षद सुधीर महाजन आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी