घायल गर्भवति को अस्पताल में दाखिल नहीं करने पर लगाया जाम

संवाद सहयोगी, बटाला : मालिक द्वारा घायल की गई घरेलू नौकरानी को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखि

By Edited By: Publish:Fri, 07 Aug 2015 07:12 PM (IST) Updated:Fri, 07 Aug 2015 07:12 PM (IST)
घायल गर्भवति को अस्पताल में दाखिल नहीं करने पर लगाया जाम

संवाद सहयोगी, बटाला : मालिक द्वारा घायल की गई घरेलू नौकरानी को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल नहीं किए जाने से गुस्साए वामपंथियों ने गाधी चौक में चक्का जाम कर प्रदर्शन किया व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस मौके पर पंजाब निर्माण यूनियन के उपप्रधान जगीर ¨सह ने बताया कि गाव कोटला शर्फ की रहने वाली दलित महिला प्रवीण पत्‍‌नी सर्वजीत जो गाव के ही एक रशूखदार के घर काम करती है, ने वीरवार देर शाम उसने घर मालिक से कुछ पैसे मागे। मालिक ने पैसे देने से इंकार करते हुए महिला को भलाबुरा कहा और पिटाई कर दी। महिला पांच माह की गर्भवती है। उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल लाया गया तो डाक्टरों ने उसका इलाज करने से इंकार कर दिया। जिस पर वह वापिस गाव चली गई। शुक्रवार सुबह पता चलने पर इसके विरोध में चक्का जाम कर प्रदर्शन किया। सूचना मिलने पर डीएसपी सिटी जसविंदर ¨सह मौके पर पहुचे और उन्होने प्रदर्शनकारियों किसी तरह शांत किया। घायल महिला को अस्पताल भेज कर दाखिल करवाया।

इस अवसर पर यूनियन के ब्लाक प्रधान परमजीत ¨सह, सिटी सतनाम ¨सह, देहाती सभा के प्रधान गुरनाम ¨सह सरूपवाली, संधा, शिवसेना नेता कमल वर्मा और बलबीर भट्टी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी