ट्रक-बाइक की टक्कर में दो घायल

जागरण टीम, पठानकोट, सरना (पठानकोट) शनिवार की देर शाम कस्बा मलिकपुर में ट्रक-मोटरसाइकिल की आमने-साम

By Edited By: Publish:Sat, 18 Oct 2014 08:29 PM (IST) Updated:Sat, 18 Oct 2014 08:29 PM (IST)
ट्रक-बाइक की टक्कर में दो घायल

जागरण टीम, पठानकोट, सरना (पठानकोट)

शनिवार की देर शाम कस्बा मलिकपुर में ट्रक-मोटरसाइकिल की आमने-सामने की हुई भिड़ंत में बाइक सवार दो व्यक्ति जख्मी हो गए। इनमें से एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है जिसे अमृतसर रेफर कर दिया गया है। घायलों की पहचान मोनू (32) व बिल्लू (30) के रूप में हुई है। घटना सांय पांच बजे हुई जब सुजानपुर से मोटरसाइकिल सवार बिल्लू व मोनू अपने घर सरना जा रहे थे कि मलिकपुर चौक से जम्मू की तरफ जा रहे ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। घायल अवस्था में मोटरसाइकिल सवार एक घंटा तक रोड पर ही पड़े रहे इस दौरान वहां पर न तो कोई पुलिस कर्मी पहुंचा और न ही कोई अधिकारी। गुस्साए लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारी संसार सिंह, भास्कर, ठाकुर सिंह, रघुबीर सिंह, भूषण, अवतार सिंह व अमन ने बताया कि नेशनल हाइवे पर इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद भी वहां पुलिस का कोई कर्मचारी नहीं पहुंचा। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन की ओर से प्रत्येक बड़े चौराहों पर पुलिस कर्मचारियों की तैनाती की गई है। लेकिन, यहां पर कोई भी पुलिस कर्मी न होने के कारण घायलों को समय पर सहायता नहीं मिल पाई जिसके रोष स्वरुप लोगों ने रोष प्रदर्शन किया।

देर से मिली हादसे की सूचना

उधर, इस संदर्भ में जब थाना कानवां पुलिस प्रभारी रविन्द्र रुबी से बात की तो उनका कहना था कि पुलिस कर्मियों को घटना का पता नहीं चल पाया। घटना का पता चलते ही पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंच घायलों को निजी अस्पताल पहुंचाया।

chat bot
आपका साथी