लापता महिला का शव बोरी में बंद मिला

By Edited By: Publish:Sun, 14 Sep 2014 06:15 PM (IST) Updated:Sun, 14 Sep 2014 06:15 PM (IST)
लापता महिला का शव बोरी में बंद मिला

संवाद सहयोगी, बटाला

दो दिन पहले रहस्यमय परिस्थितियों में गुम हुई औरत का शव उसी के गाव के बाहर एक बोरी से मिलने पर गाव मे सनसनी फैल गई। बोरी में बंद महिला के शव पर चाकूओं के निशान थे।

जिला अमृतसर के थाना मजीठा के तहत गाव सठियाला के वासी दयाल सिंह पुत्र फुम्मण सिंह ने 13 सितंबर को थाना श्री हरगोबिंदपुर में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसकी 38 वर्षीय बेटी सुखबीर कौर पत्‍‌नी स्वर्गीय सतनाम सिंह निवासी गाव मठोला 12 सितंबर से लापता है। रविवार की सुबह ही उसका शव गाव के बाहर स्थित रजवाहे के पास एक बंद बोरी में पड़ा हुआ मिला। बोरी में बंद शव को उस समय पता चला जब कुछ लोग सुबह सैर करते हुए रजवाहे की तरफ गए तो उन्होंने बंद बोरी को देखा जिस पर खून के निशान लगे हुए थे।

सुखबीर कौर की शादी करीब 20 साल पहले सतनाम सिंह के साथ हुई थी और उसका 16 वर्षीय बेटा लवप्रीत सिंह तथा 14 वर्षीय बेटी मनबीर कौर है। सुखबीर का पति सतनाम सिंह की 2001 में दवा रिएक्शन करने के मौत हो गई थी। गाव वालो ने उस के शव मिलने की पुलिस को सूचना दी। श्री हरगोबिंपुर के डीएसपी परमिंदर सिंह गिल, एसएचओ सुरिदर मोहन तथा हरचोवाल के चौकी प्रभारी बलकार सिंह मौके पर पहुच गए। शव को पोस्ट मार्टम के लिए सिविल अस्पताल बटाला पहुंचाया गया।

मृतका के पिता दयाल सिंह, भाई मलकीत सिंह तथा जीजा लखबीर सिंह ने आरोप लगाया कि यदि सुखबीर कौर की गुम होने के बाद पुलिस समय पर कारवाई करती तो हत्या न होती। उन्होंने हत्यारों का जल्द सुराग पता लगाने की माग की है।

शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौप दिया। पुलिस ने इस संबंध मे हत्या तथा मामला खुर्द बंर्द करने के सबंध मे केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी