दुष्कर्म के आरोप में दो नामजद, छह अज्ञात युवकों पर भी केस

By Edited By: Publish:Fri, 22 Aug 2014 09:03 PM (IST) Updated:Fri, 22 Aug 2014 09:03 PM (IST)
दुष्कर्म के आरोप में दो नामजद, छह अज्ञात युवकों पर भी केस

संवाद सहयोगी, पठानकोट

यहां के मोहल्ला इंदिरा कालोनी में एक नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फांस कर उससे करीब 30 तोले गहने तथा 40 हजार रुपये की नकदी ऐंठने के आरोप में शुक्रवार को थाना डिवीजन नम्बर-1 पुलिस ने देर शाम दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में वरुण तथा अर्जुन निवासी इंदिरा कालोनी सहित 6-7 अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

डीएसपी सिटी मनोज ठाकुर तथा थाना डिवीजन नम्बर-1 के प्रभारी सुखजिन्द्र सिंह ने बताया कि शाम करीब 4 बजे पीड़ित नाबालिग लड़की के पिता ने उनसे मिल कर शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी 14 वर्षीय बेटी को अर्जुन तथा वरुण ने अपने प्रेम जाल में फांस कर उससे लाखों रुपये के गहने एवं नकदी ऐंठी। आरोप में उन्होंने कहा कि अर्जुन अकसर उनकी बेटी से मिलने आता तथा हर बार उसके साथ नया दोस्त होता। इनके झांसे में आकर उनकी बेटी ने न केवल उनके घर से गहने चुराए बल्कि उनके रिश्तेदारों के घरों से भी वह पैसे तथा नकदी चुरा कर उक्त युवकों को देती रही।

थाना प्रभारी सुखजिन्द्र सिंह ने बताया कि फिलहाल इस सारे मामले में पीड़ित नाबालिग के किसी भी एमएमएस बनाने, होटल में शराब पिलाने व शिकायत वापस लेने की धमकी सामने नहीं आई है। पुलिस शनिवार पीड़ित नाबालिगा का मेडिकल करवाएगी।

बच गया भाजपा नेता का बेटा

दिन भर चली उठा-पटक के बाद तथा राजनीतिक दवाब के चलते इस मामले में आखिरकार एक राजनेता का बेटा फिलहाल बच निकला है।

जानकारी के अनुसार उक्त भाजपा नेता के बेटे का नाम भी इस मामले में उछला था। सूत्र बताते हैं कि पुलिस की ओर से इस संदर्भ में भाजपा नेता के बेटे को थाना बुलाकर पूछताछ भी की गई थी पर बाद में राजनीतिक दवाब के चलते तथा आज पूरा दिन इस मामले में चली उठा-पटक के बाद आखिरकार भाजपा नेता के बेटे का नाम इस मामले में फिलहाल सामने नहीं आया है। भाजपा नेता के बेटे का नाम इस मामले से निकलने की चर्चाएं पूरे दिन शहर में रही।

chat bot
आपका साथी