फिरोजपुर की यशि ने टेबल टेनिस में गोल्ड जीत चमकाया नाम

जिले की बेटी यशि शर्मा ने 60वीं स्टेट स्तरीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर नाम चमकाया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 Nov 2019 12:43 AM (IST) Updated:Sat, 30 Nov 2019 06:10 AM (IST)
फिरोजपुर की यशि ने टेबल टेनिस में गोल्ड जीत चमकाया नाम
फिरोजपुर की यशि ने टेबल टेनिस में गोल्ड जीत चमकाया नाम

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : जिले की बेटी यशि शर्मा ने 60वीं स्टेट स्तरीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर नाम चमकाया है। शहीद भगत सिंह इंडोर स्टेडियम में चल रही पांच दिवसीय चैंपियनशिप में शुक्रवार को एसएसपी विवेक शील सोनी बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला टेबल टेनिस एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिरुद्ध गुप्ता ने की। राज्य भर से आई टीमों के बीच मैच के बाद मुख्य अतिथि सहित आयोजकों ने विजेताओं को मेडल व नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

सचिव रंजन शर्मा ने बताया कि यूथ ग‌र्ल्स में फिरोजपुर की यशि शर्मा ने मोहाली की आरूषि को हराया है। मोहाली की प्रगति प्रिया व अन्नया ने सेमिफाइनल में स्थान बनाया है। जूनियर ग‌र्ल्स में मोहाली की आरूषि ने मोहाली की ही प्रगति प्रिया को हराया है। जूनियर ब्वॉयज में अमृतसर के रक्षित मोहला ने संकल्प को पराजित किया। यूथ ब्वॉयज में पटियाला के निखिल सैनी ने अमृतसर के रक्षित मोहला को हराया। इन मैच में फिरोजपुर की मैंस टीम में सुनील सिकरी, साहिबजोत सिंह, जगी, संदीप सिंह, लवकेश शर्मा, रोहित शर्मा ने शानदार प्रदर्शन कर फिरोजपुर के नाम गोल्ड मेडल जीता। जूनियर ग‌र्ल्स टीम में मोहाली ने पहला, लुधियाना ने दूसरा, अमृतसर ने तीसरा तथा फिरोजपुर ने चौथा स्थान हासिल किया है, उसी तरह जूनियर ब्वॉयज में जालंधर, मोहाली, पटियाला व अमृतसर ने पहले चार स्थानों पर कब्जा जमाया है।

एसएसपी विवेक शील सोनी ने खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उन्हें खेलों में राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आगे बढ़कर अवॉर्ड जीतने के लिए प्रेरित किया। अनिरुद्ध गुप्ता ने कहा कि शनिवार को चैंपियनशिप के पांचवें व अंतिम दिन भव्य समारोह करवाया जाएगा। इसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम के अलावा फाइनल मैच में विजेता खिलाडि़यों को मेडल, नकद पुरस्कार वितरित किए जाएंगे। इस मौके पर रेडक्रॉस सचिव अशोक बहल, चंद्रमोहन हांडा, दीपक शर्मा, अंशु देवगन, अनु शर्मा, एडवोकेट अश्विनी शर्मा, लवकेश, डॉ. तनजीत बेदी, मितुल भंडारी, राकेश कुमार आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी