चोरी की चार मोटरसाइकिलों सहित दो काबू

थाना मक्खू की पुलिस ने श्मशानघाट मक्खू के नजदीक छापेमारी कर चोरी की चार मोटरसाइकिलों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 09:57 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 09:57 PM (IST)
चोरी की चार मोटरसाइकिलों सहित दो काबू
चोरी की चार मोटरसाइकिलों सहित दो काबू

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना मक्खू की पुलिस ने श्मशानघाट मक्खू के नजदीक छापेमारी कर चोरी की चार मोटरसाइकिलों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

थाना मक्खू के एएसआइ हरजीत सिंह ने बताया कि बुधवार को पुलिस को गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि हरजीत सिंह निवासी चौंक कामल वाला व अजय सिंह वासी झतरा रोड जीरा मोटरसाइकिल चोरी कर आगे बेचते हैं और श्मशानघाट के नजदीक चोरी के मोटरसाइकिल बेचने के लिए ग्राहकों का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस ने छापेमारी कर दोनों आरोपितों को चोरी की चार मोटरसाइकिलों सहित गिरफ्तार किया है। मामलें की जांच कर रहे हरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। आरोपितों से पूछताछ के बाद कई वारदातों के सुराग मिल सकते हैं।

पिस्टल व कारतूस सहित एक गिरफ्तार संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना मक्खू की पुलिस ने बस अड्डा गांव भूती वाला के पास एक व्यक्ति को पिस्टल व दो कारतूसों के साथ गिरफ्तार किया है। एएसआइ गुरप्रीत सिंह ने बताया कि बुधवार को शाम गश्त के दौरान बस अड्डा गांव भूती वाला के नजदीक कुलदीप सिंह तलवंडी भाई पुलिस को देखकर घबरा गया। पुलिस ने शक होने पर आरोपित को काबू कर तलाशी ली तो उससे .32 बोर की देसी पिस्टल व दो कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपित को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि पता लगाया जा सके कि वह असलहा कहां से लेकर आया था।

chat bot
आपका साथी