बैंक में स्टाफ न होने से लेनदेन आ रही परेशानी, अधिकारी को समस्या बताई

रेलवे रोड पर स्थित बैंक में आजकल काफी भीड़ रहती है जिस कारण बैंक में लेनदेन करने आने वाले लोगों को खासी परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jan 2020 10:52 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jan 2020 06:09 AM (IST)
बैंक में स्टाफ न होने से लेनदेन आ रही परेशानी, अधिकारी को समस्या बताई
बैंक में स्टाफ न होने से लेनदेन आ रही परेशानी, अधिकारी को समस्या बताई

संवाद सूत्र, मक्खू (फिरोजपुर) : स्थानीय रेलवे रोड पर स्थित बैंक में आजकल काफी भीड़ रहती है, जिस कारण बैंक में लेनदेन करने आने वाले लोगों को खासी परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है। इस संबंध में बैंक के अधिकारियों को भी अवगत करवाया गया, लेकिन समस्या का कोई हल नहीं हो सकता है।

बैंक में मौजूद ग्राहक विक्की कंधारी और सोनू ने बताया कि वह बिजनेसमैन है उनका अक्सर बैंक आना-जाना रहता है। बैंक में कैश लेनदेन के लिए एक ही काउंटर होने से लंबी कतारें लग जाती हैं, जिसमें बुजुर्ग पेंशन लेने वाले भी होते हैं। इस कारण घंटों तक बैंक में रुकना पड़ता है। उनका कहना है कि बैंक में राशि जमा कराने के लिए अलग काउंटर होना चाहिए, ताकि लोगों को कोई दिक्कत न आए।

ग्राहक प्रेम कुमार ने बताया कि उसका इस बैंक से काफी पुराना लेनदेन चल रहा है मगर वह अब काफी परेशान है। उन्होंने बताया कि यह सही है कि बैंक में तीन-चार पद क्लर्क के खाली हैं जिस कारण परेशानी चल रही है। उधर, ग्राहकों ने की मांग है कि वह काफी देर से इस बैंक से जुड़े हुए है। बैंक में ग्राहकों को अच्छी सुविधा देकर उनकी परेशानियां दूर की जाए। बैंक मैनेजर ने बताया कि इस परेशानी को हल करने के लिए हेड ऑफिस में ई-मेल कर दी है कि बैंक के खाली पड़े पदों को भरा जाए। जल्द ही समस्या का हल हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी