69 बोतल शराब सहित तीन गिरफ्तार

थाना कैंट फिरोजपुर थाना सिटी फिरोजपुर व गुरुहरसाय की पुलिस ने 69 बोतल नाजायज शराब बरामद कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Jan 2022 03:39 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jan 2022 03:39 PM (IST)
69 बोतल शराब सहित तीन गिरफ्तार
69 बोतल शराब सहित तीन गिरफ्तार

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : थाना कैंट फिरोजपुर, थाना सिटी फिरोजपुर व गुरुहरसाय की पुलिस ने 69 बोतल नाजायज शराब बरामद कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना कैंट के एएसआइ महेंदर सिंह ने बताया कि सोमवार शाम पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान चुंगी नंबर सात फिरोजपुर कैंट में मौजूद थे तो मुखिबर ने सूचना दी कि दित्या निवासी इंद्रा कालोनी चुंगी नंबर सात से बिजली घर फिरोजपुर कैंट को जाती सड़क के नजदीक झाड़ियों में अवैध शराब बेचने के लिए ग्राहका का इंतजार कर रहा है। पुलिस ने छापेमारी कर आरोपित को 20 बोतल शराब सहित गिरफ्तार किया है।

उधर, थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस के एएसआइ जगरूप सिंह ने बताया कि सोमवार को गश्त के दौरान नजदीक बजाज डेयरी के पास पहुंचे तो सामने से एक आदमी पैदल आ रहा था जो पुलिस पार्टी को देख कर घबरा गया, जिसको कर तलाशी ली तो उससे 24 बोतल शराब बरामद हुई। आरोपित की पहचान अंकुश निवासी बस्ती आवा फिरोजपुर सिटी के रूप में हुई है।

इसी तरह थाना गुरुहरसहाय के एएसआइ महल सिंह ने बताया कि सोमवार शाम पुलिस पार्टी गश्त के दौरान रेलवे फाटक गुरुहरसहाय के पास पहुची तो मुखिबर ने सूचना दी कि मलकीत सिंह निवासी बस्ती बढ़ई गीरी वाली अवैध शराब बेचता है, यदि अभी इसके घर छापेमारी की जाए तो शराब बरामद हो सकती है। पुलिस पार्टी की तरफ से आरोपित के घर पर छापेमारी कर उसे 25 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी