टीचर फ्रंट ने सौंपा ज्ञापन

डेमोक्रेटिक टीचर फ्रंट पंजाब के आह्वान पर डीटीएफ ब्लाक घल्लखुर्द-2 से गुरमीत सिंह और दीदार सिंह मुद्दकी के नेतृत्व में नई भर्ती के लिए केंद्रीय वेतन पैटर्न के नोटिफिकेशन के खिलाफ बीपीईओ घल्लखुर्द-2 के माध्यम से मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिदर सिंह के नाम मांगपत्र सौंप फैसला वापस लेने की मांग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 06:06 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 06:06 PM (IST)
टीचर फ्रंट ने सौंपा ज्ञापन
टीचर फ्रंट ने सौंपा ज्ञापन

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : डेमोक्रेटिक टीचर फ्रंट पंजाब के आह्वान पर डीटीएफ ब्लाक घल्लखुर्द-2 से गुरमीत सिंह और दीदार सिंह मुद्दकी के नेतृत्व में नई भर्ती के लिए केंद्रीय वेतन पैटर्न के नोटिफिकेशन के खिलाफ बीपीईओ घल्लखुर्द-2 के माध्यम से मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिदर सिंह के नाम मांगपत्र सौंप फैसला वापस लेने की मांग की गई।

इस दौरान मुलाजिम नेताओं ने कहा कि सरकार नए केंद्रीय वेतन पैटर्न लागू करने के साथ नए भर्ती होने वाले मुलाजिमों का शोषण के साथ पुराने मुलाजिमों की वेतन में कटौती का रास्ते भी साफ कर रही है। पंजाब के अध्यापक इसका सख्त विरोध करते हैं। अध्यापक नेताओं ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि केंद्रीय वेतन पैटर्न का नोटिफिकेशन वापस लेने के साथ साथ आहलूवालीया समिति की सिफारशें रद की जाएं।

इस मौके राम सिंह, सुखविदर गुलाटी, रतिदर कौर, सतबजीत कौर, रेखा, मनजीत, रमनदीप चावला, वरिदर कुमार, लखवीर सिंह, जगसीर सिंह, हरप्रीत सिंह, नरिदरपाल सिंह, नीलकमल, सतिदर सिंह, जसविदर सिंह, सतपाल सिंह, अर्शदीप सिंह, जगतार सिंह, प्रीत जग्गी और दविदर सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी