नकदी न देने पर लुटेरों ने बाप-बेटे पर चलाई गोली

बाइक सवार लुटेरों ने फिरोजपुर मल्लांवाला रोड पर स्थित गांव सोढ़े वाला के निकट ट्रक चालक व उसके बेटे को लूटने की कोशिश की जब बाइक बाप बेटे ने विरोध किया तो लुटेरों ने उन पर गोली चला दी जो ट्रक चालक के 19 वर्षीय बेटे की टांग में लगी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 10:25 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 10:25 PM (IST)
नकदी न देने पर लुटेरों ने बाप-बेटे पर चलाई गोली
नकदी न देने पर लुटेरों ने बाप-बेटे पर चलाई गोली

संवाद सहयोगी,फिरोजपुर : बाइक सवार लुटेरों ने फिरोजपुर मल्लांवाला रोड पर स्थित गांव सोढ़े वाला के निकट ट्रक चालक व उसके बेटे को लूटने की कोशिश की, जब बाइक बाप बेटे ने विरोध किया तो लुटेरों ने उन पर गोली चला दी, जो ट्रक चालक के 19 वर्षीय बेटे की टांग में लगी है। गोली चलाने के बाद तीन बाइक सवार लुटेरे मौके से फरार हो गए। घायल अकाशदीप सिंह को इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया ।

थाना सदर पुलिस ने घटना के 14 दिन बाद बाइक सवार तीन लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज किया । जांच अधिकारी गुरनाम सिंह ने कहा कि गोली लगने के घायल हुए अकाशदीप निवासी वाहका मौड़ की हालत स्थिर है। उसका पिता दलजीत सिंह ट्रक ड्राइवरी करता है । 14 मई की रात वह अपने पिता के साथ गांव के ही हरजीत सिंह के ट्रक पर गेहूं लोड कर शहर के मक्खू गेट में खड़ा कर मोटरसाइकिल पर गांव को जा रहा था तो रास्ते में गांव सोढ़े वाला के पास तीन मोटरसाइकिल सवार आए और उनसे पैसों व अन्य सामान की मांग करने लगे। इस दौरान उसके पिता ने जब उनका विरोध किया तो लुटेरों ने देसी कट्टे से फायर किया, जोकि आकाशदीप की टांग में लगी और वह जख्मी हो गया।

जांच अधिकारी गुरना्म सिंह ने करीब 14 दिनों जांच की गई, लेकिन घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे न लगे होने व इलाके के लोगों को वारदात के बारे जानकारी नहीं होने के कारण ही पर्चा देरी से दर्ज किया गया। फिलहाल जांच जारी है।

chat bot
आपका साथी