फिरोजपुर में कोरोना से एक की मौत, नौ की रिपोर्ट पाजिटिव

कोरोना महामारी का प्रकोप जिला फिरोजपुर में अभी भी जारी है। इस बीमारी से अब तक जिला फिरोजपुर में कुल 131 लोगों को कोरोना से जान जा चुकी है और 4089 लोग इस बीमारी को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Nov 2020 10:19 PM (IST) Updated:Thu, 12 Nov 2020 10:19 PM (IST)
फिरोजपुर में कोरोना से एक की मौत, नौ की रिपोर्ट पाजिटिव
फिरोजपुर में कोरोना से एक की मौत, नौ की रिपोर्ट पाजिटिव

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : कोरोना महामारी का प्रकोप जिला फिरोजपुर में अभी भी जारी है। इस बीमारी से अब तक जिला फिरोजपुर में कुल 131 लोगों को कोरोना से जान जा चुकी है और 4089 लोग इस बीमारी को मात देकर स्वस्थ हो चुके हैं। जिले में वीरवार को एक 67 वर्षीय पुरुष की कोरोना के कारण मौत हुई है, जबकि नौ नए केस मिले हैं। सिविल अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार जिले में अब तक 54954 लोगों के टेस्ट किए गए है, जिनमें से 4279 पाजिटिव पाए गए हैं और 4089 लोग स्वस्थ हो चुके हैं।

फाजिल्का में 25 ने दी कोरोना को मौत, 17 नए केस

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले में जहां कोरोना से संक्रमित होने वाले लोगों के ठीक होने का सिलसिला लगातार जारी है। । पिछले 24 घंटे में जहां 25 संक्रमित लोग कोरोना को हराकर घर लौटे हैं, तो वहीं 17 नए केस सामने आए हैं। डीसी अरविदपाल संधू ने कहा कि जिले में पिछले 24 घंटे में 12 मामले अबोहर शहर, 3 मामले फाजिल्का शहर, एक डबवाला कलां, एक खुईखेड़ा से संबंधित है। लोगों के मन में यह बात आने लगी है कि अब कोरोना खत्म हो गया है। लेकिन अभी कोरोना के मामले आने बंद नहीं हुए। जिसके चलते सेहत विभाग लगातार सैंपलिग कर रहा है। उन्होंने कहा कि कोरोना का प्रभाव कम होते ही लोग लापरवाही बरत रहे हैं। उन्होंने लोगों से कोरोना से बचाव के लिए सेहत विभाग की गाइडलाइन के अनुसार मास्क लगाकर रखने, फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करने व हाथों को बार-बार साफ करने की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर कोरोना के लक्षण दिखें तो तुरंत सरकारी अस्पताल में कोरोना का टेस्ट करवाएं।

chat bot
आपका साथी