मामा की बेटी अपने पति से तीन साल तक करवाती रही बहन का दुष्कर्म, राज खुला तो पुलिस में पहुंचा मामला

एक महिला ने अपनी ही बुआ की बेटी का तीन साल तक पति से दुष्कर्म करवाती रही। बात जब हद से ज्यादा गुजर गई तो युवती ने यह बात पिता को और फिर पुलिस को बताई।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 02:45 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 02:45 PM (IST)
मामा की बेटी अपने पति से तीन साल तक करवाती रही बहन का दुष्कर्म, राज खुला तो पुलिस में पहुंचा मामला
मामा की बेटी अपने पति से तीन साल तक करवाती रही बहन का दुष्कर्म, राज खुला तो पुलिस में पहुंचा मामला

फिरोजपुर [अमनदीप सिंह]। जीरा में एक विवाहिता ने अपने ही पति से अपनी सगी बुआ की लड़की का दुष्कर्म करवा दिया। पीड़िता फिरोजपुर के एक कॉलेज में MCA की पढ़ाई कर रही है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने उसके मामा की लड़की नवजोत कौर, उसके पति सुखविंद्र सिंह, सुखविंद्र की मां राज कौर के खिलाफ दुष्कर्म करवाने में सहयोग देने का मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि पत्नी की मौत के बाद साले की बेटी नवजोत कौर ने उसकी बेटी के साथ मेलजोल काफी बढ़ा लिया। नवजोत कौर शादीशुदा है। नवजोत के पति सुखविंद्र ने एक दिन मौका पाकर उसकी बेटी के साथ जबरदस्ती की और उसे कहने लगा कि अगर वह उसे छोड़ेगी तो वह अपनी जान दे देगा।

पिता के मुताबिक इस तरह से बहला फुसलाकर नवजोत कौर के आरोपित पति ने उसकी बेटी से लगातार 3 साल तक दुष्कर्म किया और बहुत सारे पैसे भी ऐंठ लिए। फिर जब आरोपित जबरदस्ती घर आकर हदें पार करने लगा तो उसकी बेटी ने विरोध करना शुरू किया। इस पर आरोपित सुखविंद्र 13 मई को उनके घर आया और बेटी को बुरा भला कहने लगा। जान से मारने की धमकियां दी और कहा कि अगर वह उसके साथ संबंध नहीं बनाएगी तो वह उसे कहीं का नहीं छोड़ेगा और उसकी कहीं शादी भी नहीं होने देगा।

इस बारे में दुष्कर्म पीड़िता ने अपने पिता को सारी बात बताई तो पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने इसकी सूचना जीरा सिटी पुलिस को दी। पुलिस ने उसके साले की लड़की नवजोत कौर, नवजोत की सास और उसके पति के खिलाफ दुष्कर्म करवाने में सहयोग करने की विभिन्न धाराओं 376/506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। उधर, मामले की जांच कर रही एसआई सुखबीर कौर का कहना है कि कार्रवाई चल रही है जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी