बिना मंजूरी के चल रहे पानी व सीवरेज के कटेंगे कनेक्शन

बिना मंजूरी के चल रहे पानी व सीवरेज के कटेगे कनेक्शनबिना मंजूरी के चल रहे पानी व सीवरेज के कटेगे कनेक्शनबिना मंजूरी के चल रहे पानी व सीवरेज के कटेगे कनेक्शनबिना मंजूरी के चल रहे पानी व सीवरेज के कटेगे कनेक्शनबिना मंजूरी के चल रहे पानी व सीवरेज के कटेगे कनेक्शन

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Mar 2019 12:03 AM (IST) Updated:Sun, 24 Mar 2019 12:03 AM (IST)
बिना मंजूरी के चल रहे पानी व सीवरेज के कटेंगे कनेक्शन
बिना मंजूरी के चल रहे पानी व सीवरेज के कटेंगे कनेक्शन

संवाद सहयोगी, अबोहर : शहर की कॉलोनियों में नगर कौंसिल या सीवरेज बोर्ड की मंजूरी के बिना चल रहे पानी और सीवरेज के कनेक्शन या तो 31 मार्च तक मंजूर करवा लें, नहीं तो उनके कनेक्शन बंद कर दिए जाएंगे। यह बात पंजाब वाटर सप्लाई सीवरेज बोर्ड के कार्यकारी इंजीनियर जुगल किशोर व एसडीओ हरशरणजीत सिंह ने कही।

उन्होंने बताया कि पानी सीवरेज कनेक्शन के लिए जिन कॉलोनाइजर द्वारा फीस जमा नहीं करवाई गई वह अपने स्तर पर पानी व सीवरेज के कनेक्शन पानी के लिए 5178 रुपये व सीवरेज के लिए 11503 रुपये जमा करवाकर 31 मार्च तक कनेक्शन पास करवा सकते हैं। उन्होंने बताया कि 31 मार्च के बाद यह राशि 10 फीसदी बढ़ जाएगी। उन्होंने बताया कि पानी व सीवरेज बिलों की रिकवरी के लिए 8 टीमें गठित की गई हैं। जो अलग अलग इलाके में जाकर बकाया राशि वसूलने का कार्य कर रही हैं। उन्होंने कहा कि 31 मार्च तक भुगतान न करने वालों के कनेक्शन काट दिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी