शादी से इन्कार करने पर युवती को मारी गोली

गुरुहरसहाय के मोहल्ला जोगियां वाला में शादी से इन्कार करने पर युवक नेको युवक को मार दी। थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने युवती की मां के बयान पर आरोपित युवक व उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Aug 2022 10:12 PM (IST) Updated:Fri, 12 Aug 2022 10:12 PM (IST)
शादी से इन्कार करने पर युवती को मारी गोली
शादी से इन्कार करने पर युवती को मारी गोली

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर ): गुरुहरसहाय के मोहल्ला जोगियां वाला में शादी से इन्कार करने पर युवक नेको युवक को मार दी। थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने युवती की मां के बयान पर आरोपित युवक व उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना गुरुहरसहाय के एएसआइ महिदर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में गीता पत्नी बिट्टू निवासी जोगियां वाला मोहल्ला ने बताया कि वीरवार को उसके घर के मोबाइल नंबर पर फोन आया था और फोन सुनने के बाद उसकी 18 वर्षीय बेटी नेहा गेट पर गई थी, जिसके बाद गोली चलने की आवाज सुनी और जब वह बाहर देखने गई तो नेहा नीचे गिरी हुई थी और उसके पेट में गोली लगी थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि नेहा ने उसे बताया कि उसकी क्लास में हरमन सिंह नाम का युवक पढ़ता है और उसके चाचा का बेटा जोरा सिंह निवासी गांव माड़े कलां उसे कहता था कि वह उससे प्यार करता है, लेकिन उसने आरोपित को बात करने से मना कर दिया, जिसके बाद आरोपित ने उसे फोन करके कहा कि मेरे साथ विवाह नहीं करवाना और अगर अपने बाप की बेटी है तो घर से बाहर निकल, जिस कारण वह फोन सुनकर जब घर के बाहर गई तो वहां खड़े आरोपित जोरा सिंह ने पिस्तौल से उसे गोली मार दी, जिसके बाद आरोपित फरार हो गया। मामले की जांच कर रहे महिद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपितों पर मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सहित एक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : थाना लक्खोके बहिराम की पुलिस ने गांव कोहर सिंह वाला में नाकाबंदी कर रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ आत्मा सिंह ने बताया कि वीरवार को सूचना मिली थी कि आरोपित हरविदर सिंह निवासी कानियां वाली खुर्द अवैध खनन कर रेट बेचता है और ट्रैक्टर-ट्राली पर रेत लेकर आ रहा है। पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपित को रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सहित गिरफ्तार किया है। रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सहित एक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : थाना लक्खोके बहिराम की पुलिस ने गांव कोहर सिंह वाला में नाकाबंदी कर रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ आत्मा सिंह ने बताया कि वीरवार को सूचना मिली थी कि आरोपित हरविदर सिंह निवासी कानियां वाली खुर्द अवैध खनन कर रेट बेचता है और ट्रैक्टर-ट्राली पर रेत लेकर आ रहा है। पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपित को रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सहित गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी