गांव अमरपुरा के पूर्व सरपंच सहित तीन गिरफ्तार

संस, अबोहर : पुलिस ने गांव अमरपुरा के शिअद के तत्कालीन सरपंच अमरदेव समेत तीन को काबू किया है। सरपंच पर आरोप है कि उसने गांव में विवाहित एक महिला के साथ मिलकर विवाहिता के सुसराल पक्ष पर हमला किया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 10:36 PM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 10:36 PM (IST)
गांव अमरपुरा के पूर्व सरपंच सहित तीन गिरफ्तार
गांव अमरपुरा के पूर्व सरपंच सहित तीन गिरफ्तार

संस, अबोहर : पुलिस ने गांव अमरपुरा के शिअद के तत्कालीन सरपंच अमरदेव समेत तीन को काबू किया है। सरपंच पर आरोप है कि उसने गांव में विवाहित एक महिला के साथ मिलकर विवाहिता के सुसराल पक्ष पर हमला किया था। ससुराल पक्ष के लोगों ने इसकी सीसीटीवी फुटेज देकर मामले की जांच की मांग पुलिस उच्च अधिकारियों से की थी, जिसके बाद इस मामले की जांच डीएसपी राहुल भारद्वाज ने की। जिसके बाद कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने अब गांव अमरपुरा के सरपंच अमरदेव, जगदीश उर्फ जग्गू पुत्र गोपीराम, प्रेम कुमार पुत्र बलवंत ¨सह को काबू किया है।

गांव कल्लरखेड़ा निवासी सुनीता रानी पुत्री माना राम जो कि गांव अमरपुरा में विवाहित है का अपने पति के साथ विवाद चल रहा था। सुनीता ने 3 मई 2018 को अपने पति व सुसराल पक्ष के लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया जिसकी वीडियो भी वायरल हुई। पुलिस ने वीडियो के आधार पर सुनीता के पति महेंद्र कुमार, ससुर महावीर पुत्र मामराज, सास चावली देवी पत्नी महावीर के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

जिसके बाद महेंद्र कुमार के पिता महावीर व अन्य परिजनों ने प्रेसवार्ता कर इसके बाद इस मामले की सीसीटीवी फुटेज जारी कर कहा था कि यह हमला सुनीता रानी ने कुछ लोगों के साथ मिलकर एक साजिश के तहत किया था, मामले की जांच डीएसपी राहुल भारद्वाज ने की जिसके बाद अब इस मामले में गांव अमरपुरा के सरपंच अमरदेव समेत तीन लोगों को पुलिस द्वारा काबू किया गया है।

chat bot
आपका साथी