चंडीगढ़ में पीजी चलाने वाला मोगा का हेरोइन तस्कर पकड़ा

फिरोजपुर : चंडीगढ़ में पीजी चलाने वाले मोगा जिले के एक व्यक्ति को पुलिस ने हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार बुधवार को मक्खू में एंटी नारकोटिक्स सेल ने एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ कर उसकी तलाशी ली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jun 2018 10:41 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jun 2018 10:41 PM (IST)
चंडीगढ़ में पीजी चलाने वाला मोगा का हेरोइन तस्कर पकड़ा
चंडीगढ़ में पीजी चलाने वाला मोगा का हेरोइन तस्कर पकड़ा

जासं, फिरोजपुर : चंडीगढ़ में पीजी चलाने वाले मोगा जिले के एक व्यक्ति को पुलिस ने हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार बुधवार को मक्खू में एंटी नारकोटिक्स सेल ने एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ कर उसकी तलाशी ली। तब उससे 80 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित की पहचान धर्मेद्र ¨सह निवासी तलवंडी नौ बहार, जिला मोगा के रूप में हुई। थाना मक्खू में केस दर्ज करवाया है। एएअसाइ त्रिलोचन ¨सह ने बताया कि आरोपित चंडीगढ़ के सेक्टर-35 में पीजी का चलाता है। वहां कॉलेज के छात्रों को कमरे देता है। वह चंडीगढ़ में हेरोइन की सप्लाई करता है।

आरोपित ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया है कि वह हरिके में बाजार से थोड़ी दूर एक निर्माणाधीन पेट्रोल पंप के समीप खड़े एक व्यक्ति से हेरोइन लेकर आया था। उसे दो हजार रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से हेरोइन खरीदी थी और आगे अढ़ाई से तीन हजार रुपये प्रति किलो के हिसाब से सप्लाई करनी थी। पुलिस के अनुसार आरोपित से हेरोइन के सप्लायर और उसके बेचने के नेटवर्क के बारे में पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी