गोदाम में नहीं मिली प्रेमिका, साथियों के साथ चुराए 200 बैग धान

संवाद सूत्र,फिरोजपुर शहर से चार किलोमीटर दूर स्थित गांव खाने के आहिल के निकट गोदाम में बने कमरे म

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Dec 2017 03:01 AM (IST) Updated:Sun, 17 Dec 2017 03:01 AM (IST)
गोदाम में नहीं मिली प्रेमिका, साथियों के साथ चुराए 200 बैग धान
गोदाम में नहीं मिली प्रेमिका, साथियों के साथ चुराए 200 बैग धान

संवाद सूत्र,फिरोजपुर

शहर से चार किलोमीटर दूर स्थित गांव खाने के आहिल के निकट गोदाम में बने कमरे में रहने वाली अपनी प्रेमिका से मिलने गया आशिक महिला के मौजूद नहीं होने पर अपने साथियों को वहां पर बुला लिया गोदाम का ताला तोड़कर उसमें से 200 बोरी धान चोरी कर लिया। थाना सदर पुलिस के मुताबिक गोदाम में तीन हजार बोरी धान पड़ा था। धान चोरी की वारदात 12 दिसंबर की रात की है। धान चोरी की शिकायत बलौचांवाली बस्ती निवासी आशीष गक्खड़ ने पुलिस के पास दर्ज करवा दी है।

एएसआइ अश्वनी कुमार ने बताया कि 12 दिसंबर की रात लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। गोदाम के मालिक आशीष गक्खड़ का कहना है कि लूट होने की जांच उन्होंने पहले अपने स्तर पर की थी। लूट करने वाले लोगों का सुराग मिलने के बाद ही पुलिस को कर्रावाई के लिए शिकायत दी है। एएसआइ ने बताया कि पुलिस जांच में जो सच्चाई सामने आई उसके मुताबिक गोदाम में बने दो कमरों में एक महिला अपने परिवार के साथ रहती थी। महिला से मिलने उसका आशिक गांव अलीके निवासी ओमप्रकाश पुत्र मुक्खा आता-जाता था। 12 दिसंबर की रात को भी ओम प्रकाश महिला से मिलने के लिए आया था, लेकिन वह वहां मौजूद नहीं थी। उसकी गैर मौजदूगी का फायदा उठाकर ओम प्रकाश ने उसी रात ही अपने ही गांव के रहने वाले पांच साथियों को गोदाम में बुलाया लिया। ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ आए उसके साथियों ने मिलकर ओम प्रकाश ने पहले तो गोदाम में लगा लोहे के गेट को तोड़ा और बाद में भीतर पड़े तीन हजार धान के बैग से 200 बैग ट्रैक्टर -ट्रॉली पर लादकर फरार हो गया।

एएसआइ ने बताया कि पुलिस ने जांच में जिन लुटेरों को नामजद किया है, उनमें ओम प्रकाश के अलावा विक्की पुत्र अशोक कुमार, साजन पुत्र प्रेम, ¨कदर पुत्र जैला, दर्शन पुत्र दुल्ला, हरभजन ¨सह पुत्र बगीचा ¨सह निवासी अलीके गांव शामिल हैं। अभी वह फरार है, लेकिन जल्द ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी