जमीन के विवाद में की मारपीट, पांच पर केस

थाना लक्खोके बहराम की पुलिस ने जमीन के विवाद को लेकर खेतों में काम कर रहे व्यक्ति से मारपीट के आरोप में पांच लोगों पर मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:21 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:21 PM (IST)
जमीन के विवाद में की मारपीट, पांच पर केस
जमीन के विवाद में की मारपीट, पांच पर केस

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना लक्खोके बहराम की पुलिस ने जमीन के विवाद को लेकर खेतों में काम कर रहे व्यक्ति से मारपीट के आरोप में पांच लोगों पर मामला दर्ज किया है। एएसआइ त्रिलोक सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता करनैल सिंह पुत्र बलवीर सिंह वासी तरिडा ने बताया कि शनिवार को जब अपने बच्चों के साथ खेत में काम कर रहा था तो जमीन के विवाद को लेकर कुलदीप सिंह, परमजीत सिह, बिद्र कौर, देसा सिंह व छिदो बीबी पत्नी देसा सिंह ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। रास्ते में रोककर की मारपीट, केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना लक्खोके बहराम की पुलिस ने पुराने झगड़े की रंजिश को लेकर व्यक्ति को रास्ते में घेरकर मारपीट करने आरोप में पांच लोगों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता संदीप सिंह पुत्र गुरचरन सिंह वासी गांव अहमद ढंडी ने बताया कि शनिवार को जब खेतों से चक्कर लगाकर अपने मोटरसाईकिल पर घर आ रहा था तो चिमन सिंह, सीमा रानी पत्नी चिमन सिंह, सुखविंद्र कौर पुत्री लाल सिंह, दलीप सिंह पुत्र अजीत सिंह व बिट्टू सिंह ने उसे रास्ते में घेरकर उसके साथ मारपीट की।

चूरा पोस्त व नशे की गोलियों सहित काबू संवाद सूत्र, जलालाबाद : थाना वैरोके पुलिस ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति को 20 किलो चूरा पोस्त, 250 नशीली गोलियों व बिना नंबरी मोटरसाइकिल सहित काबू किया है। जांच अधिकारी प्रितपाल सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी महालम, ढाब कड़ियाल, चक्क अरनीवाला जा रहे थी तो सामने से मोटरसाइकिल सवार सुनील कुमार निवासी ढाब खुशहाल जोईआ पुलिस को देख पीछे की ओर जाने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने उसका पीछा कर उसे काबू कर लिया और मोटरसाइकिल पर रखे प्लास्टिक के थैले की जांच की तो उसमें से 250 नशीली गोलियां व चूरा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी