Ferozpur: जज की कोठी में घुसे चोरों ने गनमैन के कमरे से नकदी व टूटियां चुराई

Ferozpur शहर की अफसर कालोनी की कोठी नंबर 89 में सोमवार को जज के गनमैन के कमरे के ताले तोड़ चोर सामान चोरी कर ले गए। थाना सदर फिरोजपुर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Sanjay VermaEdited By: Publish:Tue, 29 Nov 2022 06:07 PM (IST) Updated:Tue, 29 Nov 2022 10:07 PM (IST)
Ferozpur: जज की कोठी में घुसे चोरों ने गनमैन के कमरे से नकदी व टूटियां चुराई
Ferozpur: जज की कोठी में घुसे चोरों ने गनमैन के कमरे से नकदी व टूटियां चुराई : जागरण

फिरोजपुर, जागरण संवाददाता: शहर की अफसर कालोनी की कोठी नंबर 89 में सोमवार को जज के गनमैन के कमरे के ताले तोड़ चोर सामान चोरी कर ले गए। थाना सदर फिरोजपुर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एएसआइ दर्शन सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में पीएचजी हरजीत सिंह वासी गांव बजीदपुर ने बताया कि वह पंजाब होमगार्ड में नौकरी करता है और जज बलविंदर कौर धालीवाल के साथ गनमैन लगा हुआ है। वह जज बलविंदर कौर के साथ रोज की तरह कोर्ट में गए थे व शाम को वापस आए तो उनकी कोठी का ताला टूटा हुआ था और जब वह कोठी के रिहायशी कमरे में गया तो देखा कि रिहायशी कमरे में पड़ी अलमारियों के ताले टूटे हुए थे और सामान बिखरा पड़ा था।

सामान चेक करने पर पता चला कि अलमारी में पड़े एक हजार रुपये और नल की टूटिया चोरी कर ले गए। शहर की अफसर कालोनी जहां पुलिस व प्रशासन के बडे अधिकारी रहते हैं, वहां पर चोरी की घटना के बाद एसएसपी फिरोजपुर ने कहा कि पीसीआर की चौबीस घंटे गश्त की ड्यूटी लगाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी