किसान ने पत्नी व दोनों बच्चों को दिया था जहर

फिरोजपुर : गांव आंसल के पास स्थित ढाणी में किसान ने पत्नी, बेटी व बेटे को जहर देकर मारा था। पोस्टमार्टम करने वाली तीन डॉक्टरों की टीम में शामिल डॉ. आंचल भी इस बात से इंकार कर रही हैं कि महिला पल¨वदर कौर की हत्या गला तेज हथियार से रेतने के कारण हुई है। उनका कहना है कि जो घाव गले पर है वह इतना गहरा नहीं है कि मौत हो जाए। हालांकि इस बात की आशंका घटना के दौरान लाशों के पास मिले दूध लगे तीन गिलासों से लगाई जा रही थी, जबकि एक गिलास खाली था। डॉक्टर का यह भी कहना है कि अभी पोस्टमार्टमकी रिपोर्ट आने के बाद ही पुष्टि हो सकेगी, फिलहाल उनकी तरफ से लाशों का पोस्टमाटर्म कर दिया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jan 2019 11:01 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jan 2019 11:01 PM (IST)
किसान ने पत्नी व दोनों बच्चों को दिया था जहर
किसान ने पत्नी व दोनों बच्चों को दिया था जहर

दर्शन ¨सह, फिरोजपुर : गांव आंसल के पास स्थित ढाणी में किसान ने पत्नी, बेटी व बेटे को जहर देकर मारा था। पोस्टमार्टम करने वाली तीन डॉक्टरों की टीम में शामिल डॉ. आंचल भी इस बात से इंकार कर रही हैं कि महिला पल¨वदर कौर की हत्या गला तेज हथियार से रेतने के कारण हुई है। उनका कहना है कि जो घाव गले पर है वह इतना गहरा नहीं है कि मौत हो जाए। हालांकि इस बात की आशंका घटना के दौरान लाशों के पास मिले दूध लगे तीन गिलासों से लगाई जा रही थी, जबकि एक गिलास खाली था। डॉक्टर का यह भी कहना है कि अभी पोस्टमार्टमकी रिपोर्ट आने के बाद ही पुष्टि हो सकेगी, फिलहाल उनकी तरफ से लाशों का पोस्टमाटर्म कर दिया गया था।

दूसरी तरफ ट्रिपल हत्या कांड के हत्यारोपित परमजीत ¨सह की गिरफ्तारी को लेकर थाना सदर पुलिस विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है लेकिन शनिवार देर शाम तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया था। थाना सदर प्रभारी मोहित धवन से बताया कि पुलिस आरोपित को ढूंढने के लिए जगह जगह पहुंच कर रही है।फिलहाल शुक्रवार की शाम महिला व उसके दोनों बच्चों का पोस्टमार्टम कर दिया गया था। थाना प्रभारी का मानना है कि आरोपित पति की दिमागी हालत भी ठीक नहीं थी। किसी परेशानी के चलते ही उसने यह कदम उठाया होगा। मामले में मुख्य आरोपित परमजीत ¨सह के साथ साथ उसके भाई अवतार ¨सह व मां के खिलाफ केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी