जेसीबी व रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली जब्त, तीन काबू

फिरोजपुर थाना सदर पुलिस ने गुप्त सूचना के तहत गांव वाहगेवाला में रेड कर अवैध माइनिग करते तीन लोगों को काबू कर लियाउनका एक साथी भागने में सफल हो गया। पुलिस ने जेसीबी मशीन व रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर ली। एएसआइ बलदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबरी मिली कि गांव वाहगे वाला के एरिया में रेत की अवैध माइनिग का कारोबार बिना इजाजत के चल रहा है । पुलिस की तरफ से बताई जगह पर रेड कर कार्रवाई की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Mar 2019 10:59 PM (IST) Updated:Tue, 05 Mar 2019 10:59 PM (IST)
जेसीबी व रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली जब्त, तीन काबू
जेसीबी व रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली जब्त, तीन काबू

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना सदर पुलिस ने गुप्त सूचना के तहत गांव वाहगेवाला में रेड कर अवैध माइनिग करते तीन लोगों को काबू कर लिया,उनका एक साथी भागने में सफल हो गया। पुलिस ने जेसीबी मशीन व रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर ली। एएसआइ बलदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबरी मिली कि गांव वाहगे वाला के एरिया में रेत की अवैध माइनिग का कारोबार बिना इजाजत के चल रहा है । पुलिस की तरफ से बताई जगह पर रेड कर कार्रवाई की।

आरोपितों की पहचान दर्शन सिंह निवासी उग्गोके(थाना घल्लखुर्द), हजूर सिंह निवासी वाहगेवाला(थाना सदर),जसप्रीत सिंह निवासी गांव उग्गोके के रूप में हुई है। पुलिस को उनके चौथे साथी की तलाश है, जोकि मौके से फरार हो गया था।

chat bot
आपका साथी