बाल साहित्य क्विज मुकाबले 12 को

फिरोजपुर : डायरेक्टर भाषा विभाग पंजाब के नेतृत्व में हर साल की तरह इस साल भी जिला स्तर पर बाल साहित्य क्विज मुकाबले करवाए जा रहे हैं। यह मुकाबले 12 अक्टूबर (दिन शुक्रवार)सुबह 10 बजे श्री गुरु हरकृष्ण पब्लिक स्कूल फिरोजपुर छावनी में करवाए जाने हैं। विभागीय अधिकारियों ने बताया कि प्रतियोगिता तीन वर्गों में होंगी (ओ वर्ग) आठवीं श्रेणी तक (अ वर्ग) नौवीं श्रेणी से बारहवीं श्रेणी तक और (इ वर्ग) बी.ए. /बी.काम /बीएससी तक। हर वर्ग में से पहला स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थी ही राज्य स्तर के क्विज मुकाबलो में हिस्सा ले सकेंगे। एक वर्ग के मुकाबलों के लिए एक संस्था के केवल दो विद्यार्थी ही हिस्सा ले सकते हैं। इसके अलावा प्रविष्टि में विद्यार्थी का नाम,स्कूल,पिता /माता का नाम,श्रेणी और जन्म तारीख जरूर दर्ज की जाये और एंट्री 5 अक्टूबर तक भाषा विभाग दफ्तर में भेजने की जहमत की जाए। उक्त मुकाबलों के लिए बिने-पत्र और नियमों की कापी दफ्तर से काम वाले दिन प्राप्त किये जा सकते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Sep 2018 03:41 PM (IST) Updated:Thu, 27 Sep 2018 03:41 PM (IST)
बाल साहित्य क्विज मुकाबले 12 को
बाल साहित्य क्विज मुकाबले 12 को

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : डायरेक्टर भाषा विभाग पंजाब के नेतृत्व में हर साल की तरह इस साल भी जिला स्तर पर बाल साहित्य क्विज मुकाबले करवाए जा रहे हैं। यह मुकाबले 12 अक्टूबर सुबह 10 बजे श्री गुरु हरकृष्ण पब्लिक स्कूल फिरोजपुर छावनी में करवाए जाएंगे। विभागीय अधिकारियों ने बताया कि प्रतियोगिता तीन वर्गों में होंगी (ओ वर्ग) आठवीं श्रेणी तक (अ वर्ग) नौवीं श्रेणी से बारहवीं श्रेणी तक और (इ वर्ग) बीए/बीकाम/बीएससी तक। हर वर्ग में से पहला स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थी ही राज्यस्तर के क्विज मुकाबलों में हिस्सा ले सकेंगे। एक वर्ग के मुकाबलों के लिए एक संस्था के केवल दो विद्यार्थी ही हिस्सा ले सकते हैं।

इसके अलावा प्रविष्टि में विद्यार्थी का नाम, स्कूल, पिता/माता का नाम, श्रेणी और जन्म तारीख जरूर दर्ज की जाए और एंट्री 5 अक्टूबर तक भाषा विभाग दफ्तर में भेजने की जहमत की जाए। उक्त मुकाबलों के लिए विनय पत्र और नियमों की कॉपी दफ्तर से काम वाले दिन प्राप्त किए जा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी