रिश्वत लेते पकड़ा एएसआइ रिमांड पर, होगी सस्पेंशन

फिरोजपुर : रिश्वत लेते पकड़े थाना कैंट की चौकी टैकांवाली बस्ती के इंचार्ज एएसआइ सतनाम ¨सह को विजिलेंस ब्यूरो ने एक दिन के रिमांड पर लिया है। ब्यूरो ने सतनाम ¨सह को 50 हजार रुपए रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार करने के मामले में मंगलवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट न्यायालय में पेश किया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Oct 2018 10:26 PM (IST) Updated:Tue, 23 Oct 2018 10:26 PM (IST)
रिश्वत लेते पकड़ा एएसआइ रिमांड पर, होगी सस्पेंशन
रिश्वत लेते पकड़ा एएसआइ रिमांड पर, होगी सस्पेंशन

जासं, फिरोजपुर : रिश्वत लेते पकड़े थाना कैंट की चौकी टैकांवाली बस्ती के इंचार्ज एएसआइ सतनाम ¨सह को विजिलेंस ब्यूरो ने एक दिन के रिमांड पर लिया है। ब्यूरो ने सतनाम ¨सह को 50 हजार रुपए रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार करने के मामले में मंगलवार को मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट न्यायालय में पेश किया था। न्यायालय ने उसे पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर भेज दिया। विजिलेंस ब्यूरो के इंस्पेक्टर सतप्रेम ¨सह ने बताया कि मामले की जांच डीएसपी मक्खन ¨सह करेंगे। विजिलेंस ब्यूरो ने जमीन की खरीद में ठगी के जिस मामले में रिश्वत ली थी, उसकी फाइल भी जब्त कर ली है। ब्यूरो के इंस्पेक्टर सतप्रेम ¨सह ने बताया कि मामले की सूचना पुलिस को भेज दी है। डीएसपी शहर जसपाल ¨सह के अनुसार विजिलेंस ब्यूरो की रिपोर्ट के आधार पर सतनाम ¨सह को सस्पेंड किया जाएगा।

सोमवार को ब्यूरो की स्थानीय टीम ने एएसआइ सतनाम ¨सह को 50 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था जो उसने जसवीर ¨सह निवासी तेगा¨सहवाला से ली थी। जसवीर ¨सह ने आठ एकड़ जमीन खरीदने के मामले में उससे हुई धोखाधड़ी का मुकदमा थाना कैंट में गुरमीत ¨सह व अन्य के खिलाफ दर्ज करवाया था। इसमें आरोपितों के खिलाफ चालान पेश करने के लिए रिश्वत की मांग की गई थी।

chat bot
आपका साथी