पिता ने नहीं दी बाइक तो भाई से की मारपीट

शहर की खालसा कालोनी निवासी एक ग्रंथी ने बेटे को मोटरसाइकिल देने से मना किया तो बेटे ने पत्नी व ससुरालियों के साथ मिलकर भाई से मारपीट कर दी ।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 10:18 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 10:18 PM (IST)
पिता ने नहीं दी बाइक तो भाई से की मारपीट
पिता ने नहीं दी बाइक तो भाई से की मारपीट

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : शहर की खालसा कालोनी निवासी एक ग्रंथी ने बेटे को मोटरसाइकिल देने से मना किया तो बेटे ने पत्नी व ससुरालियों के साथ मिलकर भाई से मारपीट कर दी । थाना सिटी पुलिस ने घायल युवक के भाई भाभी समेत 17 हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सहायक थानेदार रोशन लाल ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता करतार सिंह पुत्र सेवा सिंह वासी खालसा कालोनी फिरोजपुर ने बताया कि उसके भाई जगतार सिंह को पिता सेवा सिंह ने मोटरसाइकिल मांगने पर मना कर दिया था । इसी रंजिश के चलते जगतार सिंह जोकि गांव महालम में रहता है, ने अपनी पत्नी किरशदीप कौर के आलावा कुलदीप सिंह, संदीप सिंह वासी वेहड़ी, सोनू वासी गोलबाग समेत 12 अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और उसका मोटरसाइकिल भी तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पांच ग्राम हेरोइन सहित एक काबू संवाद सूत्र, मक्खू (फिरोजपुर) : थाना मक्खू की पुलिस ने पांच ग्राम हेरोइन सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सहायक थानेदार तारा सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान अमृतसर रोड त्रिकोणी चौक मक्खू के नजदीक रणजीत सिंह उर्फ राणा वासी मिशन बस्ती मक्खू को शक के आधार पर रोक तलाशी ली तो उससे पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

चोरी की एक्टिवा सहित काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने बस्ती भट्टियां वाली रेलवे फाटक के नजदीक चोरी की एक्टिवा सहित एक व्यक्ति को काबू किया है। सहायक थानेदार बलदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि गुरप्रीत सिंह कुतबगढ़ भाटा मोटरसाइकिल चोरी करके बेचने का आदी है और अब भी वह चोरी की एक्टिवा स्कूटरी के साथ बस्ती भट्टियां वाली के रेलवे फाटक के नजदीक खड़ा हुआ है। पुलिस ने आरोपित को चोरी की एक्टिवा सहित गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी