पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में किया प्रदर्शन

पेट्रोल व डीजल की बढ़ रही कीमतों के विरोध में गुरुहरसहाय में फरीदकोट रोड पर एक निजी पेट्रोल पंप के नजदीक कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार का पुतला फूंक नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 10:21 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 10:21 PM (IST)
पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में किया प्रदर्शन
पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में किया प्रदर्शन

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय(फिरोजपुर) : पेट्रोल व डीजल की बढ़ रही कीमतों के विरोध में गुरुहरसहाय में फरीदकोट रोड पर एक निजी पेट्रोल पंप के नजदीक कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार का पुतला फूंक नारेबाजी की। इस दौरान वेद प्रकाश कंबोज ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय जब पेट्रोल की कीमत 65 रुपए हुई थी तो सारे ही भाजपाई सड़कों पर उतर आए थे, लेकिन अब किसी भी भाजपा नेता को पेट्रोल व डीजल की बढ़ाई गई कीमत दिखाई नहीं दे रही।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार जल्द से जल्द पेट्रोल व डीजल की कीमतों पर लगाम कसे। इस मौके पर विक्की सिद्धू, छिद्रपाल सिंह, राजवीर मोंटी, ढिल्लों सरपंच, बलविंद्र सोहल, अंग्रेज सिंह सोहल, जसवंत सिंह ढिल्लों, सतपाल सिंह खीवा, सुरिंद्र छिदा, जस्सा सिंह, तरसेम सिंह आदि मौजूद थे।

वेतन न मिलने पर दिया धरना संस, अबोहर : तालमेल कमेटी पेरामेडिकल व स्वास्थ्य कर्मचारी यूनियन सीतो गुन्नों के सदस्यों ने शुक्रवार को मांगों को लेकर सीएचसी सेंटर सीतो गुन्नों में धरना लगा प्रदर्शन किया। स्वास्थ्य कर्मचारी टहल सिंह ने बताया कि सीएचसी सीतो गुन्नो के कर्मचारियों को पिछले कई माह से समय पर वेतन नहीं दिया जा रहा। इसके अलावा समस्त कर्मचारियों की सर्विस बुकें भी पूरी नहीं की गई। इस मौके पर एएनएम यूनियन प्रधान राजिद्र कौर ने बताया कि 2211 हेड के तहत काम कर रही एएनएम को पिछले तीन माह से वेतन नहीं मिला। धरने में एसआइ राज कुमार व फार्मासिस्ट अफसर परमिदर सिंह, नर्सिंग सिस्टर ओम प्रभा, मान सिंह, बलविदर कौर एएनएम, हरभजन सिंह, राधा किशन, मदन लाल, परमजीत सिंह, अमनदीप सिंह, हरजीत कौर, मनजीत सिंह, प्रीतम कोर मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी