खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई बाइक, युवक की मौत

फिरोजपुर- फाजिल्का जीटी रोड पर पड़ते गांव टिलू अराईं में सोमवार रात एक खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई ।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 10:42 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 10:42 PM (IST)
खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई बाइक, युवक की मौत
खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकराई बाइक, युवक की मौत

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : फिरोजपुर- फाजिल्का जीटी रोड पर पड़ते गांव टिलू अराईं में सोमवार रात एक खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई । मृतक हैपी पुत्र हरभजन लाल निवासी गांव मोहन के हिठाड़ जलालाबाद में एक कंबल की दुकान पर नौकरी करता था और सोमवार देर रात अपने गांव वापस जा रहा था तो गांव टिलू अराईंया में खड़ी ट्रैक्टर ट्राली, जिसका चालक पेशाब कर रहा था, से मोटरसाइकिल टकरा गई, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

थाना गुरुहरसहाय के थाना प्रभारी जसवरिदर सिंह ने कहा कि लाश का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जल्द की आरोपित को काबू कर लिया जाएगा। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले के गांव रामकोट के निकट एक ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से जख्मी हुए मोटरसाइकिल सवार ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। थाना खुईखेड़ा पुलिस ने मृतक के बेटे के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी केवल कृष्ण ने बताया कि दिलजौत वासी आजमवाला ने शिकायत दर्ज करवाई कि 31 मार्च को दोपहर 12.45 बजे उसका पिता अपने मोटरसाइकिल पर जा रहा था तो गांव रामकोट के सरकारी स्कूल के पास जसविदर सिंह वासी रामकोट ने ट्रैक्टर ट्राली से उन्हें टक्कर मार दी, जिनकी सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी