केंद्रीय जेल में लगाया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप

जिला व सेशन जज किशोर कुमार के दिशा निर्देशनुसार सीजेएम एकता उप्पल की ओर से वीरवार को केंद्रीय जेल का सर्वेक्षण किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 09:55 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 09:55 PM (IST)
केंद्रीय जेल में लगाया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप
केंद्रीय जेल में लगाया कोरोना वैक्सीनेशन कैंप

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिला व सेशन जज किशोर कुमार के दिशा निर्देशनुसार सीजेएम एकता उप्पल की ओर से वीरवार को केंद्रीय जेल का सर्वेक्षण किया गया। इस मौके जेल में कोविड वैक्सीनेशन कैंप भी लगाया गया, जिसमें 45 साल से अधिक आयु के बंदियों को वैक्सीन लगाई गई। इस मौके अंडर प्रशिक्षण ज्यूडीशियल अफसर अंशुमन स्याग, जसप्रीत कौर, मनदीप कौर, संगम कुमार, गगनदीप सिंह और अबनीत कौर भी मौजूद थे। इसके बाद सीजेएम ने हवालातियों स मुलाकात की। उन्होंने डिप्टी सुपरिटेंडेंट नविंदर सिंह को हिदायतें की कि वह छोटे जुर्मं वाले हवालातियों को जल्द से जल्द अंतरिम जमानतें दी जाएं। इसके बाद उन्होंने जनाना वार्ड में बंदी महिलाओं समस्याएं सुनी। इस मौके प्रसव अधीन महिलाओं को खास ध्यान देने के लिए जेल विभाग को खास हिदायतें दीं।

संस्थाओं से कोरोना की रोकथाम के लिए किया विमर्श संवाद सूत्र, फिरोजपुर : चीफ ज्यूडीशिय मजिस्ट्रेट-कम-सचिव जिला लीगल सर्विस अथॉरिटी फिरोजपुर एकता उप्पल ने वीरवार को शहर की विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं, एनजीओ के साथ बैठक कर कोविड-19 की रोकथाम के लिए विचार विमर्श किया।

सीजेएम उप्पल ने एक प्रयास की टीम द्वारा किये जाने वाले कार्यों की प्रशंसा की गई और आश्वासन दिया कि भविष्य में समाजिक कार्यों के लिए संस्था को जब भी उनकी जरूरत पड़ेगी तो वे पूर्ण रूप से एक प्रयास एनजीओ के साथ मिलकर काम करेंगे। समस्त टीम ने सीजेएम को स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका धन्यवाद प्रकट किया। सोसायटी के प्रधान सरबजीत शर्मा ने कहा कि एनजीओ की टीम प्रशासन के साथ पूर्ण रूप से तालमेल बनाकर हर सामाजिक कार्य कर रही है। इस अवसर पर सोसायटी के सदस्य बिट्टू शर्मा, रवि भारद्वाज, सुमन, अंजू बाला, संदीप मोंगा, विशु, संदीप सचदेवा, मीनाक्षी, सुमन, अंजू आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी