मारपीट के तीन मामलों में दस लोगों पर मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर पुलिस ने तीन मामलों में पुरानी रंजिश के चलते तीन व्यक्तियों से मारपीट करने

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 May 2017 04:39 PM (IST) Updated:Sun, 21 May 2017 04:39 PM (IST)
मारपीट के तीन मामलों में दस लोगों पर मामला दर्ज
मारपीट के तीन मामलों में दस लोगों पर मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर

पुलिस ने तीन मामलों में पुरानी रंजिश के चलते तीन व्यक्तियों से मारपीट करने के आरोप में दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस अभी किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पहले मामले में गुरुहरसहाए के रहने वाले पवन ने बताया कि 17 मई को अपने खेत में वह ट्रैक्टर चला रहा था तो पड़ोस में रहने वाले कश्मीर ¨सह ने उस पर हमला कर दिया, क्योंकि उक्त आरोपी उससे किसी बात पर रंजिश रखता था। इस संबंध में उसने थाना गुरुहरसहाए को सूचित कर दिया है। मामले की जांच कर रहे एसआइ कुलवंत ¨सह ने बताया पुलिस ने शिकायत के आधार पर गुरुहरसहाए के रहने वाले कश्मीर ¨सह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दूसरे मामले में गांव मेघा राय उताड़ के रहने वाले दर्शन ¨सह ने बताया गांव के रहने वाले इंद्रजीत ¨सह व चन्ना ने उसके बेटे गुरप्रीत ¨सह की करियाना की दुकान से सामान लिया था। जब उसके बेटे से उसमे सामान के पैसे मांगे तो उक्त आरोपियों ने पैसे नहीं दिए। उसका आरोपियों से विवाद हो गया। इसी विवाद के चलते आरोपियों ने अपने दूसरे साथियों की मदद से उस पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। एसआइ अमरीक ¨सह ने बताया पुलिस ने शिकायत के आधार पर गांव मेघा राय उताड़ के रहने वाले इंद्रजीत ¨सह, चन्ना, सरबजीत ¨सह व गुरदियाल ¨सह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

तीसरे मामले में ढाणी गोखी वालिया के रहने वाले हरजीत ¨सह ने बताया कि उसका गांव के रहने वाले कुछ लोगों से पुराना विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते आरोपी हमेशा इसी ताक में रहते थे कि कब अकेला उनको दिखाई दूं और वह उसकी पिटाई कर सके। 20 मई को आरोपियों ने मुझे अकेला पाकर हमलाकर मुझे गंभीर रूप से घायल कर दिया। मामले की जांच कर रहे एसआई दर्शन लाल ने बताया पुलिस ने शिकायत के आधार पर गांव ढानी गखी वालिया के रहने वाले हरप्रीत ¨सह, नवदीप ¨सह, निशान व किक्कर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है ।

chat bot
आपका साथी