कैप्टन सरकार में गुंडा और माफियाराज बढ़ा : तोता सिंह

अकाली दल के सीनियर नेता एवं पूर्व शिक्षा मंत्री तोता सिंह ने पंजाब के शिक्षा मंत्री विजयइंद्र सिगला पर गरजते हुए कहा कि जिस मंत्री को अध्यापकों का सम्मान नहीं करना आता उसे शिक्षामंत्री पद शोभा नहीं देता।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 12:01 AM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 06:09 AM (IST)
कैप्टन सरकार में गुंडा और माफियाराज बढ़ा : तोता सिंह
कैप्टन सरकार में गुंडा और माफियाराज बढ़ा : तोता सिंह

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : अकाली दल के सीनियर नेता एवं पूर्व शिक्षा मंत्री तोता सिंह ने पंजाब के शिक्षा मंत्री विजयइंद्र सिगला पर गरजते हुए कहा कि जिस मंत्री को अध्यापकों का सम्मान नहीं करना आता, उसे शिक्षामंत्री पद शोभा नहीं देता। शिअद सरकार के कार्यकाल में कभी भी अध्यापकों को जलालत नहीं सहनी पड़ी, जबकि कांग्रेस शासन में टीचरों पर लाठीचार्ज करवाने के अलावा मंत्री बुरे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं, जो निंदनीय है।

पूर्व सिचाई मंत्री जनमेजा सिंह सेखों के आवास पर वर्करों को संबोधित करते तोता सिंह ने आरोप लगाया कि पंजाब में कैप्टन सरकार का नहीं, गुंडा और माफिया राज चला रहा है। राज्य की जनता सरकार की नाकामियों से त्राहि-त्राहि कर रहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार आर्थिक संकट का सामना कर रही है और इनके पास न तो कर्मचारियों को देने के लिए वेतन है और न ही विकास कार्य करवाने को। उन्होंने कहा कि सरकार ने अब अफसरशाही पर गुस्सा निकाला रही है। इस मौके पर पूर्व विधायक जोगिंद्र सिंह, गुरनैब सिंह, संदीप जुनेजा संजू, नंद किशोर गुगन, सुरिंद्र बब्बू, इंद्र, गुरजीत सिंह, दिलबाग सिंह, नवनीत कुमार, बेअंत सिंह, पूर्ण सिंह, जसवीर सिंह, बलबीर सिंह सहित आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी