महंगाई पर फूटा 'आप' का गुस्सा, डीसी को गिफ्ट किए प्याज

बढ़ रहे प्याज के दाम पर अंकुश लगाने और महंगाई पर कंट्रोल करने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ने सोमवार को मिन्नी सचिवालय के बाहर धरना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Dec 2019 11:56 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 11:56 PM (IST)
महंगाई पर फूटा 'आप' का गुस्सा, डीसी को गिफ्ट किए प्याज
महंगाई पर फूटा 'आप' का गुस्सा, डीसी को गिफ्ट किए प्याज

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : बढ़ रहे प्याज के दाम पर अंकुश लगाने और महंगाई पर कंट्रोल करने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी ने सोमवार को मिन्नी सचिवालय के बाहर धरना दिया। पार्टी के नेताओं ने डिप्टी कमिशनर चंद्र गैंद को प्याज का गिफ्ट बॉक्स भेंट किया और इस आवाज को केंद्र सरकार तक पहुंचाने की मांग की।

आप नेताओं ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार महंगाई पर कंट्रोल करने में विफल हैं और जनता को लूट रही हैं। जिलाध्यक्ष रणबी सिंह, एडवोकेट रजनीश दहिया, अमृतपाल सोढ़ी, प्रीतम सिंह, इकबाल सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण बिजली के रेट लगातार बढ़ते जा रहे है और राज्य सरकार चुनाव में किए गए वादों को पूरा करने में भी नाकाम साबित हुई है। उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि राज्य में पेट्रोल-डीजल के दाम में वैट पर छूट दी जाए।

बिजली को सस्ता किया जाएं और खाद्य पदार्थो का भंडारण कर महंगे दाम पर बेचने वालों का तुरंत पर्दाफाश किया जाए। केंद्र की मोदी सरकार को आडे़ हाथ लेते हुए रजनीश दहिया ने कहा कि केंद्र सरकार ने आज तक महंगाई घटाने पर ध्यान नहीं दिया है। आम आदमी अच्छे दिनों का इंतजार कर रहा है, लेकिन सरकार आए दिन नए-नए टैक्स लगाकर व महंगाई बढ़ाकर जनता को परेशान कर रही है। इस मौके पर चंद सिंह गिल, डॉ. मलकीत चंद, इकबाल सिंह, डॉ. सुशील रहेजा, हरपाल ढिल्लो, अजायब सिंह, जगतार सिंह, निवैर सिधी, भुपिंद्र कौर, बोहड़ सिंह, रणजीत सिंह, नरेंद्र ग्रोवर, राजेश, कुलदीप सिंह उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी