दरिया के किनारे छापेमारी कर पकड़ी 6900 लीटर लाहन

आबकारी विभाग फिरोजपुर और तरनतारन की टीमों ने हरीके में छापेमारी कर 6900 लीटर लाहन दो लोहे के ड्रम और एक एलुमीनियम का बर्तन बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Nov 2020 10:27 PM (IST) Updated:Thu, 12 Nov 2020 10:27 PM (IST)
दरिया के किनारे छापेमारी कर पकड़ी  6900 लीटर लाहन
दरिया के किनारे छापेमारी कर पकड़ी 6900 लीटर लाहन

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : आबकारी विभाग फिरोजपुर और तरनतारन की टीमों ने हरीके में छापेमारी कर 6900 लीटर लाहन, दो लोहे के ड्रम और एक एलुमीनियम का बर्तन बरामद किया है। डिप्टी कमिानर आबकारी जेएस बराड़ ने बताया कि आबकारी विभाग की तरफ से हरीके क्षेत्र में सतलुज और ब्यास दरिया के संगम स्थल के साथ लगते इलाकों में सांझे तौर पर तलाशी अभियान चलाया गया। उन्होंने कहा कि नशों खिलाफ मुहिम को तेज किया जाएगा और अवैध शराब का कारोबार करने वालों बख्शा नहीं जाएगा।

40 लीटर लाहन बरामद, एक नामजद

संवाद सहयोगी. फिरोजपुर : थाना गुरुहरसहाय पुलिस ने गश्त और छापेमारी दौरान 40 लीटर लाहन बरामद कर एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ आत्मा सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी बुधवार शाम गांव गोलू का मोड़ में मौजूद थी तो मुखिबर ने सूचना दी कि मुखत्यार सिंह अपने घर में अवैध शराब बेच रहा है। पुलिस छापेमारी की तो आरोपित फरार हो गया परंतु मौके पर 40 लीटर लाहन बरामद हुई। आधा किलो अफीम सहित बाइक सवार काबू

संस, अबोहर : नारकोटिक्स रेंज सेल ने आधा किलो अफीम के साथ बाइक सवार युवक को काबू किया है। नारकोटिक्स रेंज सेल प्रभारी सज्जन सिंह के नेतृत्व में एएसआइ बलकरण सिंह, एएसआइ मिलखराज किलियांवाली लिक रोड भारत गैस एजेंसी गोदाम रोड पर गश्त कर रहे थे तो सामने से आ रहे एक बाइक सवार शक के आधार पर रोककर तलाशी ली गई तो उससे 500 ग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपित की पहचान परमजीत सिंह उर्फ पम्मा निवासी 4बी बड़ी पक्की थाना हिदुमलकोट, जिला श्रीगंगानगर राजस्थान के रूप में हुई है। आरोपित के खिलाफ नगर थाना में मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी