सरकारी अस्पताल में गुंडागर्दी का नंगा नाच

By Edited By: Publish:Fri, 03 May 2013 06:44 PM (IST) Updated:Fri, 03 May 2013 06:45 PM (IST)
सरकारी अस्पताल में गुंडागर्दी का नंगा नाच

जागरण संवाददाता, फाजिल्का

स्थानीय अनाज मंडी में पुरानी रंजिश को लेकर शराब ठेकेदार के कारिंदों व अवैध शराब बेचने वालों के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद सरकारी अस्पताल में उपचार के दौरान भी दोनों पक्षों में गुंडागर्दी का नंगा नाच हुआ। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति पर काबू पाया।

सरकारी अस्पताल में उपचाराधीन कृष्ण कुमार पुत्र आत्मा राम, सुनील कुमार, संजय कुमार पुत्र विजय कुमार, प्रवीन कुमार पुत्र राज कुमार, सत्या देवी पत्नी विजय कुमार ने बताया कि दाना मंडी में गेहू की सफाई का कार्य कर रहे थे। इतने में शेर सिंह, राम चंद, विशाल, राजन, राहुल, साहिल, कुमार शालू, गुलशन, पवन, राजीव और शेखर ने अनाज मंडी में पहुचकर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया, जिसमें उपरोक्त व्यक्तियों को गंभीर चोटे आई। उक्त हमलावर किसी शराब ठेकेदार के कारिंदे हैं और उन पर अवैध रूप से शराब बेचने का आरोप लगा रहे थे।

जब घायलों को स्थानीय सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया तो वहां पहुंचे दूसरे पक्ष के लोगों के साथ हमलावरों की फिर से झड़प हो गई। हमलावरों ने अस्पताल में खड़ी एक मारुति कार भी तोड़ डाली। अस्पताल प्रशासन द्वारा मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जब तक पुलिस मौके पर पहुची दोनों पक्षों में झड़प होती रही। हमलावरों ने महिलाओं से भी मारपीट की। घायलों में से सुनील कुमार, संजय कुमार व प्रवीन कुमार को गंभीर हालत के चलते इलाज के लिए फरीदकोट रेफर कर दिया गया है। दूसरी तरफ इस मामले की सूचना पत्रकारों के जरिये मिलने पर एसएसपी सुखदेव सिंह काहलों ने सदर थाना प्रभारी बलजिंदर सिंह को स्थिति पर नियंत्रण के लिए भेजा। नगर थाना सिटी प्रभारी व डीएसपी रामप्रकाश किसी केस के संबंध में चंडीगढ़ गए हुए थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी