ड्रैगन डोर के 100 गट्टू बरामद, दो लोग गिरफ्तार

सीआइए स्टाफ फिरोजपुर पुलिस ने फिरोजपुर कैंट के आजाद चौक में छापेमारी कर ड्रैगन डोर की 100 गंट्टू बरामद कर दो लोगों को गिफ्तार किया है जिनके खिलाफ थाना कैंट में मामला दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Jan 2022 10:26 PM (IST) Updated:Mon, 17 Jan 2022 10:26 PM (IST)
ड्रैगन डोर के 100 गट्टू बरामद, दो लोग गिरफ्तार
ड्रैगन डोर के 100 गट्टू बरामद, दो लोग गिरफ्तार

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : सीआइए स्टाफ फिरोजपुर पुलिस ने फिरोजपुर कैंट के आजाद चौक में छापेमारी कर ड्रैगन डोर की 100 गंट्टू बरामद कर दो लोगों को गिफ्तार किया है, जिनके खिलाफ थाना कैंट में मामला दर्ज किया गया है।

हवलदार अमनदीप सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी रविवार शाम गश्त के दौरान आजाद चौक फिरोजपुर कैंट में मौजूद थे तो मुखबिर ने सूचना दी कि आरोपित सुरिंदर कुमार निवासी गली लुहारा वाली, आजाद चौक फिरोजपुर कैंट की पतंगों की दुकान है, जोकि आरोपित राहुल निवासी मकान नंबर 226 खलासी लाईन फिरोजपुर कैंट के साथ मिल कर चाइनीज डोर बेचता है और अब भी दोनों सब्जी मंडी के नजदीक खलासी लाईन राहुल के घर के बाहर चाइनीज डोर रख कर ग्राहकों का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस पार्टी ने छापेमारी कर आरोपितों को चाइनीज डोर के 100 गट्टू के साथ गिरफ्तार किया है।

चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक काबू संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सब इंस्पेक्टर बलकार सिंह ने बताया कि रविवार को पुलिस पार्टी सहित अजीत नगर के निकट गश्त कर रहे थे तो मुखिबर ने सूचना दी कि विनोद कुमार निवासी बुर्जमुहार मोटरसाकिल चोरी करता है और सीड फार्म की तरफ से अजीत नगर की तरफ आ रहा है। पुलिस ने नाका लगाकर विनोद कुमार को चोरी की एक मोटरसाकिल सहित काबू किया है।

हादसे में बाइक सवार की मौत, वाहन चालक पर केस संस, अबोहर : सदर थाना पुलिस ने सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत के बाद अज्ञात वाहन चालक पर मामला दर्ज किया है। सब इंस्पेक्टर साहिब सिंह ने बताया कि गगनदीप कौर पत्नी गुरप्रीत सिंह वासी गांव सरावांबोदला थाना कबरवाला जिला श्री मुक्तसर साहिब ने शिकायत दी कि 15 जनवरी को उसका पति बाइक पर अपनी सास से मिलने अबोहर आया था, जब रात्रि करीब नौ बजे वह वापस आ रहा था तो मलोट रोड पर मित्रा दे ढाबे के पास किसी अज्ञात वाहन चालक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसके पति की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी