पति की जमानत के‍ लिए दो लाख जुटाने को महिला कर रही थी हेरोइन तस्‍करी

पुलिस ने राजस्‍थान की एक महिला ने अबाेहर में आधा किलो हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। वह पति को जमानत पर रिहा कराने के लिए दो लाख रुपये जुटाने को तस्‍करी कर रही थी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Thu, 29 Mar 2018 03:36 PM (IST) Updated:Thu, 29 Mar 2018 09:13 PM (IST)
पति की जमानत के‍ लिए दो लाख जुटाने को महिला कर रही थी हेरोइन तस्‍करी
पति की जमानत के‍ लिए दो लाख जुटाने को महिला कर रही थी हेरोइन तस्‍करी

जेएनएन, अबोहर। सीआइए स्टाफ ने राजस्थान की एक महिला को 500 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। महिला का पति जेल में नशा तस्‍करी के आरोप में जेल में बंद है। उसकी जमानत कराने के लिए दो लाख रुपये जुटाने को वह हेराइन की तस्‍करी कर रही थी।

सीआइए स्टाफ अबोहर के प्रभारी सज्जन सिंह, एएसआइ मिलखराज, हेड कांस्टेबल मनजीत सिंह ने बताया कि अबोहर-श्रीगंगानगर रोड पर गांव सैंदावाली के फ्रेश पैक एग्रो वैक्सिंग प्लांट के गेट के पास एक महिला खड़ी थी। शक होेने पर महिला के बैग की तलाशी ली गई तो उसमें से हेरोइन बरामद हुई। हरोइन का वजन 500 ग्राम था।

महिला राजस्‍थान के झालावाड़ के भवानी मंडी की रहनेवाली है। महिला के खिलाफ सदर थाना अबोहर में मामला दर्ज किया है। महिला को अदालत में पेश कर छह दिन का पुलिस रिमांड लिया गया। पूछताछ में आरोपित महिला ने बताया कि पहले उसे और उसके पति बालू सिंह को पांच किलो अफीम सहित अमृतसर पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वह जमानत पर रिहा हो गई ले‍किन पति अभी जेल में बंद है। उसने पति के कहने पर आधा किलो हेरोइन अमृतसर पहुंचानी थी।

महिला ने बताया कि पति की जमानत के लिए दो लाख रुपये खर्च आना है, उसका इंतजाम कहीं से नहीं हो रहा था। इसी कारण वह फिर से नशा सप्लाई करने वाले लोगों के चंगुल में फंस गई। उसे हेरोइन पहुंचाने पर दो लाख रुपये मिलने थे।

chat bot
आपका साथी