सेमनाले के पास जमीन में दबाई ड्रग मनी व हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

फाजिल्का के स्टेट स्पेशल आपरेशन सेल की ओर से गुप्त सूचना के आधार पर फाजिल्का के सरहदी क्षेत्र में रहने वाले दो लोगों को ड्रग मनी व हेरोइन सहित काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 11:13 PM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 11:13 PM (IST)
सेमनाले के पास जमीन में दबाई ड्रग मनी व हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
सेमनाले के पास जमीन में दबाई ड्रग मनी व हेरोइन के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

संवाद सूत्र, फाजिल्का : फाजिल्का के स्टेट स्पेशल आपरेशन सेल की ओर से गुप्त सूचना के आधार पर फाजिल्का के सरहदी क्षेत्र में रहने वाले दो लोगों को ड्रग मनी व हेरोइन सहित काबू किया है। पकड़े जाने पर पुलिस ने आरोपितों से चार लाख की ड्रग मनी और 25 ग्राम हेरोइन बरामद की थी, जबकि पूछताछ के दौरान सरहद के निकट बने एक सेमनाले के निकट जमीन में दबाई 24 लाख रुपये की ड्रग मनी को भी बरामद कर लिया है।

स्टेट स्पेशल आपरेशन सेल के प्रभारी हरजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि नववर्ष पर फाजिल्का के कुछ लोगों ने हेरोइन मंगवाई है, जिसके बदले में उन्हें ड्रग मनी मिली है। उन्होंने सूचना के आधार पर गांव मुहार खीवा में रहने वाले संदीप सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उससे दो लाख रुपये व 25 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। इस दौरान उसने अपने एक और साथी का नाम बताया, जिसके बाद उन्होंने गांव ढाब खुशहाल में रहने वाले कृपाल सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उससे दो लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद हुई, जबकि सख्ती से पूछताछ करने पर उनकी निशानदेही पर सेमनाले के निकट जमीन में दबाए हुए 24 लाख रुपये बरामद कर लिए गए हैं। शराब बरामद, आरोपित फरार

संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने 15 बोतल अवैध शराब बरामद एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसआइ भगवान सिंह को मुखबिर ने सूचना दी कि सीड फार्म पक्का रोड पर एक व्यक्ति शराब बेच रहा है। पुलिस ने सूचना के आधार पर रेड की तो वहां 15 बोतल अवैध शराब बरामद हुई, जबकि आरोपित गुरसेवक सिंह निवासी बहादरखेड़ा भाग निकला। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी