बैंक की दीवार तोड़ चोरी की कोशिश, पंचायत ने पकड़ा चोर

गांव मुठियांवाली में बीती रात कैनरा बैंक की ब्रांच की दीवार में सेंध लगाकर चार लोगों ने चोरी की कोशिश की लेकिन इसकी भनक गांव के ही गुरुद्वारा साहिब के पाठी को लगने पर उसने पंचायत सदस्यों को इसकी जानकारी दी जिसके बाद गांव के लोग एकत्रित हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Sep 2020 05:49 PM (IST) Updated:Thu, 17 Sep 2020 05:49 PM (IST)
बैंक की दीवार तोड़ चोरी की कोशिश, पंचायत ने पकड़ा चोर
बैंक की दीवार तोड़ चोरी की कोशिश, पंचायत ने पकड़ा चोर

संवाद सूत्र, फाजिल्का : गांव मुठियांवाली में बीती रात कैनरा बैंक की ब्रांच की दीवार में सेंध लगाकर चार लोगों ने चोरी की कोशिश की, लेकिन इसकी भनक गांव के ही गुरुद्वारा साहिब के पाठी को लगने पर उसने पंचायत सदस्यों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद गांव के लोग एकत्रित हो गए। इस दौरान तीन लोग तो फरार हो गए, जबकि एक व्यक्ति काबू आ गया, जिसे गांव वालों ने पुलिस के हवाले कर दिया है।

गांव के पाठी ने बताया कि दो दिन पहले बैंक के मैनेजर ने उन्हें बैंक की खिड़की के जरिए किसी के अंदर घुसने की कोशिश करने की बात कही गई थी, जिसके चलते वह सतर्क थे। बुधवार-वीरवार की रात करीब 12 से 1 बजे के बीच कैनरा बैंक में सेंध लगाकर चोरी करने का प्रयास किया गया। इस दौरान एक युवक सेंधमारी करके बैंक के अंदर घुस गया। तोड़फोड़ की आवाज सुनाई देने पर उसने इसकी सूचना मैंबर पंचायत को दी, जिस पर मैंबर पंचायत अन्य सदस्यों व गांव वासियों को लेकर बैंक के बाहर पहुंचे, जिस कारण बैंक के बाहर मौजूद तीन लोग फरार हो गए। जबकि एक युवक अंदर ही रह गया। जिसके बाद घटना की सूचना सदर थाना फाजिल्का पुलिस को दी। जिस पर सुबह करीब चार बजे पुलिस पहुंची और उक्त युवक को हिरासत में लेकर वहां से चली गई। आरोपित से की जा रही पूछताछ

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मंगलवार को भी बैंक में चोरी की वारदात को अंजाम देने के कोशिश की गई थी लेकिन चोर असफल रहे, जबकि पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी