ओवरब्रिज पर स्ट्रीट लाइटें तो लगी पर कभी जली नहीं

अबोहर-मलोट रोड पर स्थित ओवरब्रिज पर स्ट्रीट लाइटें तो लगी हैं पर इनकी खासियत यह है कि यह जलती कभी नहीं जिसके चलते यहां शाम होते ही अंधेरा छा जाता है। इस कारण हादसे व घटनाएं होने का खतरा बना रहता है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 03:39 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 03:39 PM (IST)
ओवरब्रिज पर स्ट्रीट लाइटें तो लगी पर कभी जली नहीं
ओवरब्रिज पर स्ट्रीट लाइटें तो लगी पर कभी जली नहीं

संवाद सहयोगी, अबोहर : अबोहर-मलोट रोड पर स्थित ओवरब्रिज पर स्ट्रीट लाइटें तो लगी हैं पर इनकी खासियत यह है कि यह जलती कभी नहीं, जिसके चलते यहां शाम होते ही अंधेरा छा जाता है। इस कारण हादसे व घटनाएं होने का खतरा बना रहता है।

यहां से रोजाना रात को गुजरने वाले गांव चंननखेड़ा निवासी अशोक कुमार, गांव कुंडल निवासी राजिदर कुमार ने बताया कि ओवरब्रिज पर जब से स्ट्रीट लाइट लगी है तब से यह अकसर बंद रहती हैं। उन्होंने बताया कि ओवरब्रिज पर स्ट्रीट लाइटें न जलने के कारण अकसर यहां अंधेरा ही छाया रहता है। रात के समय यहां बेसहारा पशु भी मंडराते रहते हैं जिस कारण अंधेरा होने के कारण हादसे होने का खतरा बना रहता है। उन्होंने बताया अब जब दिन जल्दी छिपने लगा है तो ऐसे में यहां साढ़े 6 बजे ही अंधेरा छाने लगा है। सर्दियों में लोगों की परेशानी बढ़ जाएगी। उन्होंने बताया कि अनेक लोग सुबह शहर में काम करने के लिए आते है जो रात को वापस जाते हैं लेकिन ओवरब्रिज पर अंधेरा छाया रहने के कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है। जानकार बताते है कि यह ओवरब्रिज नगर निगम की बजाय मंडी बोर्ड के अधीन आता है, लेकिन मंडी बोर्ड ने कभी इस तरफ ध्यान नहीं दिया।

इस संबंधी मार्केट कमेटी के सचिव सुलोध बिश्नोई ने कहा कि वह इस समस्या के समाधान के लिए उचित कदम उठाएंगे ताकि किसी को परेशानी का सामना न करना पड़े।

chat bot
आपका साथी